विवाहिता की करतूत, 13 साल छोटे प्रेमी से कर डाला घिनौना कांड

Foto

Crime news ,अपराध समाचार


महीसागर। गुजरात के महीसागर जिले में 35 वर्षीय विवाहिता की दरिंदगी भरी काली करतूत सामने आई है। विवाहिता ब्यूटी पार्लर चलाने का काम करती है। उसे शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने के बाद भी अंशु चौधरी 22 से प्यार का भूत सवार था। अंशु पार्लर में अपनी विवाहिता प्रेमिका अंकिता पटेल से मिलने पहुंचा था। यहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी अंकिता ने अंशु पर चाकू से वार करते हुए हत्या कर दी। आरोपी विवाहिता के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

क्या है मामला


अंकिता और अंशु के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हैरान करने वाली बात है कि विवाहिता अपने से 13 साल छोटे युवक से आशियाना लड़ाती थी। अंशु जब पार्लर में अंकिता से मिलने पहुंचा तो किसी बात को लेकर दोनों में ही बहस हो गई। इससे आरोपी विवाहिता अपना संतुलन खो बैठी ओर धारदार हथियार से उस पर हमला बोल दिया। उसने अंशु पर इतने तेज वार किया कि मौके पर ही मौत हो गई।

 


क्यो की हत्या?


पुलिस के मुताबिक मृतक अंशु राजस्थान का निवासी था। रोजगार के लिए वह गुजरात के महीसागर स्थित लुणावाडा इलाके में रहता था। अंकिता और अंशु चौधरी के बीच अफेयर जल रहा था। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और अंकिता ने उसकी हत्या कर दी। लेकिन अभी इस बात का पता नहीं लग पाया है कि अंकिता ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम क्यों दिया? पूछताछ कर खुलासा करने के लिए आरोपी विवाहिता को पुलिस ने रिमांड पर लिया है।

 

यह भी पढ़ें:   किसान नीतियों को लेकर फिर कठघरे में भाजपा सरकार

 

यह भी पढ़ें:     रैली के बाद बढ़ी शिवपाल की​ डिमांड

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी