ताज़ा खबरें

व्यापारी के जुड़वा बच्चों का दिन दहाड़े अपहरण

Foto

अपराध के समाचार/crime news

स्कूल बस से बदमाशों ने बंदूक की नोक पर किया अपहरण

चित्रकूट। चित्रकूट में बदमाशों ने दिन दहाड़े एक व्यापारी के दो जुड़वा पुत्रों का स्कूल बस से अपहरण कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनो बच्चे स्कूल से छुट्टी होने के बाद बस से घर वापस लौट रहे थे तभी बाईक सवार दो बदमाशों ने बस रुकवाकर दोनो बच्चों को बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया।

बच्चों के अपहरण की खबर से पूरे जिले के साथ ही पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गये हैं और पुलिस घेराबंदी कर दोनो बच्चों की तलाश मे जुट गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनो बच्चे सुबह स्कूल बस से स्कूल गये थे और छुट्टी होने के बाद बस से वापस घर लौट रहे थे तभी नयागांव थाना क्षेत्र के जानकी कुंड के अंदर बस को दो बाईक सवार बदमाशों ने असहले के बल पर रोका और उसमें सवार तेल व्यापारी बृजेश रावत के दोनो जुड़वा बच्चों को उतरकर जबरन बाईक पर बिठकर फरार हो गये।

बच्चों का अपहरण होते ही पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया और देखते ही देखते वहां पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पंहुची पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरु कर दी है।

वहीं व्यापारी के पास अभी तक कोई फोन फिरौती के लिए नही आया है और उसके घर में परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्चों को सकुशल बरामद करने के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार दोनों बच्चे यूकेजी के छात्र हैं।

यह भी पढ़ें:  मासूम से हैवानियत की हदें पार, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें:   पुलिस को बड़ी कामयाबी, कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी