वैक्स कराने गई युवती, न्यूड फोटो लेकर किया गंदा काम

Foto

अपराध के समाचार/crime news


नई दिल्ली। महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने सख्त से सख्त कानून भी धरे के धरे रह गए हैं। पंजाब स्थित शहीद ऊधम सिंह नगर में युवती का न्यूड फोटो लेने के बाद रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती ब्यूटी पार्लर वैक्स कराने पहुंची थी। यहां पार्लर की मालिकिन ने युवती को को​ल्डड्रिंक पिला दी। इसके बाद युवती ​बेहोश हो गई। मौके का फायदा उठाकर मालिकिन के इशारे पर युवती की कई न्यूड फोटो ले ली गई। इसके बाद उसको ब्लैकमेल कर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। 

 

प्रतीकात्मक चित्र

 

खबरों के मुताबिक युवती अभी पढ़ाई करती है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पार्लर की मालिकिन और एक टैक्सी ड्राइवर जसपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ड्राइवर नीवां सुराजगंज का रहने वाला है। पीड़िता के मुताबिक पार्लर की मालिकिन उससे कहती थी कि वह उसकी बेटी की तरह है। लेकिन मां बनने का नाटक कर रही मालिकिन ने युवती की जिंदगी नरक बना दी। न्यूड फोटो खिंचवाने के बाद ब्लैकमेल करते हुए अपने ही पति से रेप करवा दिया।


पीड़िता के मुताबिक पार्लर कि मालिकिन ने ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया था। जब वह होश में आई तो मालिकिन और उसका पति खड़ा था। लेकिन वह इस हाल में लेटी थी कि खुद ही बयां नहीं कर सकती। जब मालिकिन ने मोबाइल में उसके फोटो दिखाए तो पैरों तले जमीन खिसक गई। उसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे। रेप के बाद उसे ब्लैकमेल किया कि तुम्हारे से रेप हो चुका है, किसी से बताया तो वायरल कर देंगे। उस दिन के बाद से आए दिन ब्लैकमेल किया जाने लगा। यहां तक कि रुपए और अपने पास रखे सभी जेवर दे दिए। लेकिन इसके बाद भी हैवानियत नहीं रुक रही थी। 

 

प्रतीकात्मक चित्र

 

यह भी पढ़ें:   युवक की गला रेतकर हत्या, मची सनसनी

यह भी पढ़ें:    ग्राम प्रधान पर अधेड़ को जिंदा जलाकर मारने का आरोप 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी