हमारे आदमी को छोड़ो...नही तो चौकी ही जला देंगे

Foto


नई दिल्ली। अभी विघायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला ठण्डा भी नही हुआ था कि अब एक और कारनामें ने योगी सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है ताजा मामले में प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर के रिश्तेदारों ने अब खुलेआम चौकी इंचार्ज को फोन कर धमका डाला कि उनके आदमी को छोड़ दो नही तो चौकी ही जला देंगे।

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों से अभद्रता का एक मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल राजभर के भाई धर्मेंद्र राजभर के वाराणसी में पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच की मामला वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र की अखरी चौकी का है, जानकारी के मुताबिक, अनिल राजभर के भाई धर्मेंद्र यहां पुलिस हिरासत में लिए एक शख्स को जबरन छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे जब चौकी इंचार्ज ने उन्हें आरोपी को छोड़ने से मना किया, तो वो गाली-गलौच पर उतर आए और उनकी बात न मानने पर चौकी को जलाने तक की धमकी दे डाली। 

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक शख्स को उन्होंने मारपीट के मामले में एक शख्स को हिरासत में लेकर चौकी में बैठा रखा था अनिल राजभर के भाई धर्मेंद्र राजभर पर आरोप है कि वो चौकी में आकर उस शख्स को अपना बता रहे थे और पुलिस पर दवाब बना रहे थे कि मामले को खत्म कर दिया जाए। 

आरोप है कि दोनों पक्ष के मामले में अनिल राजभर का भाई एक पक्ष को छुड़ाकर साथ ले जाने को लेकर दवाब बना रहे थे, इसी को लेकर चौकी प्रभारी से उनकी झड़प हो गई और उनके भाई का कुर्ता फट गया. इसके बाद उन्होंने चौकी प्रभारी को जमकर गालियां दी और चौकी को फूंकने की धमकी दी।आरोप है कि धर्मेंद्र और उनके समर्थकों ने चौकी प्रभारी के खिलाफ खूब नारे लगाए. जानकारी के मुताबिक, वे जोर-जोर से 'चौकी इंचार्ज मुर्दाबाद-मुर्दाबाद' के नारे लगाए और पुलिसकर्मियों को गालियां भी दी। 
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी