पति से पूछकर झाड़ियों में गई थी पत्नी, किसी ने कर दी हत्या

Foto

क्राइम न्यूज़,अपराध समाचार 

 

गाजियाबाद। महिलाओं के साथ रेप और हत्या की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। यहां लोनी इलाके के बेहटा हाजीपुर रोड स्थित रेलवे फाटक के पास महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतक विवाहिता थी। वह अपने पति के साथ ससुराल को जा रही थी। इस बीच पत्नी ने पति से लघुशंका जाने की इच्छा जताई। इस पर पति ने गाड़ी रोक दी। लेकिन पत्नी झांड़यों की तरफ जाने के बाद लौटकर ही नहीं आई। किसी ने विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को श​क है कि पति का ही इस घटना में हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

 

 

क्या है मामला


खबरों के मुताबिक विवाहिता बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार कॉलोनी में हरिकेश कुमार समेत परिवार के साथ रहती थी। हरिकेश ने अपनी बेटी कविता 26 की शादी 4 वर्ष पहले बैर बादशाहपुर, बुलंदशहर के रिंकू से कर दी थी। ​कविता बहन के जन्मदिन पर पति रिंकू के साथ  मायके पहुंची थी। इसके बाद दोनों जन्मदिन की पार्टी करके लौट रहे थे। ससुराल लौटते समय कविता रास्ते में पति से गाड़ी रुकवाकर बाथरूम के लिए झाड़ियो की ओर चली गई। लेकिन उसकी किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि, पति पत्नी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया था। लेकिन कविता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

 


 
सुनसान हो जाता है बेहटा


वारदात के बाद रिंकू ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी पत्नी को किसी ने गोली मार दी है। बताया जा रहा है कि बेहटा नहर रोड देर शाम होते ही बिल्कुल वीरान सी हो जाती है। यहां राहगीरों से आए दिन लूटपाल और मारपीट जैसी वादातों को अंजाम दिया जाता है। शंका है कि विवाहिता से लूटपाट के लिए हत्या कर दी गई। लेकिन पुलिस का शक पति पर गहरा गया है। पुलिस के मुताबिक कविता के गले और सीने में दो ​गोलियां मारी गई। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें...कलयुगी पिता की काली करतूत, बच्ची को लिया गोद फिर किया गंदा काम

 

यह भी पढ़ें...होटल में पुलिस ने मारी रेड, ऐसी हाल में मिली युवतियां की उड़ गए होश

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी