फेसबुकिया प्यार में महिला खिलाड़ी को मिला उत्पीड़न

Foto

अपराध समाचार/ CRIME NEWS

प्रेमी से पति बने युवक ने मारपीट कर कमरे में किया कैद

पिछले साल प्रदेशस्तरीय दौड़ में प्रथम रही थी प्रेमिका मोनिका

 

शामली। आभासी दुनिया फेसबुक पर पनपे प्रेम का अंत आखिरकार दुखद ही होता है। आभासी दुनियां पर चंद लम्हो की खुशी अक्सर लड़कियों को नरकीय जीवन की दलदल में धकेल देती है। जिसका एक उदाहरण शामली की सदर कोतवाली में उस समय देखने को मिला जब फेसबुक पर हुए प्यार के बाद शादी रचाने वाली महिला खिलाडी को प्रेमी से पति बने युवक ने बेरहमी से पिटायी करने के बाद कमरे में बंधक बना लिया। पड़ोसियों की सूचना पर खिलाडी के परिजनों ने बेटी को बंधनमुक्त कराकर पति व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

 

ये भी पढ़ें- राजभवन के सामने लूट और हत्या के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग

 

मुरादनगर के गांव कुशी निवासी मोनिका उस समय चर्चाओं में आयी थी, जब उसने लखनऊ में आयोजित प्रदेशस्तरीय दौड़  प्रतियोगिता में साथी खिलाडियों को पछाडते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया था। जिसके बाद फेसबुक पर मोनिका की शामली के गांव कुढाना निवासी सोनू से दोस्ती हो गई और ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। चंद महीने पहले दोनों ने कानूनी रूप से शादी कर ली, लेकिन प्रेम का यह भूत चंद दिनों में ही उतर गया और प्रेमी से पति बने सोनू ने मोनिका के साथ मारपीट शुरू कर दी। एक दिन पहले भी यही हुआ, मामूली नोकझोक के बाद सोनू ने हाकी स्टिक से मोनिका की पिटायी शुरू कर दी।

 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में हैवानियत का नंगा नाच... जानिए क्या है पूरा मामला

 

मोनिका ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो सोनू की मां व बहन ने भी बेरहमी से मोनिका की पिटायी की। पिटायी से उसके पैर की हड्डी भी टूट गयी। इतना ही नही पति ने महिला खिलाडी मोनिका को कमरे में कैद कर दिया। जिसके बाद पडोसियों ने फोन पर मोनिका के पिता को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे मोनिका के परिजनों ने सदर कोतवाली पहुंचकर आरोपी पति व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी