ये क्या हुआ समाज को...महफूज नहीं आधी आबादी

Foto

क्राइम/ अपराध के समाचार

 

बरेली।  आखिर कब तक सहेंगी महिलाएं इस समाज में अत्याचार ? क्या इस देश में महिलाओं का कोई स्थान नहीं?  महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि, महिलाएं इस सदी में महफूज नहीं हैं। जनता के रक्षक ही जब साथ ना दें तो किससे न्याय मांगने जाएं महिलाएं..

त्रिशूल एयरबेस पर तैनात लेफ्टिनेंट के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अब सीओ सबूत मांग रही है। जिससे खफा पीड़िता ने एडीजी को पत्र लिखकर सीओ तृतीय नीति द्विवेदी की जांच पर सवाल उठाए हैं।

 

यह भी पढ़ें-  रुपयों के विवाद में महिला को पीट-पीट कर मार डाला

 

पीड़ित युवती का कहना है कि, वह सीओ को फोटो, डिटेल, आदि पर्याप्त सबूत दे चुकी है। लेकिन उससे और सबूत मांगें जा रहे हैं। बता दें, बंगलूरू की युवती की और से इज़्ज़तनगर थाने में फ्लाइट लेफ्टिनेंट अनुभव रस्तोगी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ कराई थी।

 

यह भी पढ़ें-  सपा नेता के भाई की सरेआम हत्या

 

रक्षक ही बन गया भक्षक

आगरा के फ़िरोज़ाबाद के नगला क्षेत्र के एक गांव में एक पिता ने अपनी बेटी के साथ ही हैवानियत की हद पार कर दी। घर में अकेली बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर उसके प्राइवेट पार्ट पर मिटटी का तेल दाल कर जला दिया। हैरान करने की बात ये है कि, परिवार के लोग तीन महीने तक इस घटना को छिपाए रहे। हालांकि जब मां को पता चला तो उसने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है।

 

यह भी पढ़ें-  अब ये करेंगें संस्कृति हत्याकांड की जांच...

 

सपा विधायक ने गैंगरेप पीड़िता के परिवार को धमकाया

कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन पर गैंगरेप पीड़िता के परिवार को धमकी देने का आरोप लगा है। इसकी एक ऑडिओ क्लिप भी वायरल हुई है। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत कर सुरक्षा मांगी है।

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी