योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के घर छापेमारी, गिरफ्तारी के आदेश

Foto

Crime News/अपराध के समाचार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बदायूं स्थित घर पर छापेमारी हुई है। मंगलवार को चुनाव आयोग की टीम ने स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पर छापेमारी की। बदायूं लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी कि स्वामी प्रसाद मौर्य बदायूं में रहकर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं और इसी शिकायत के आधार पर आयोग की टीम ने छापेमारी की।

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी 

समाजवदी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी संघमित्रा प्रत्याशी के पिता स्वामी प्रसाद मौर्या, जो उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री हैं, नियमानुसार वह बदायूं में नहीं रह सकते, लेकिन मतदान के दिन भी वह चुनाव प्रभावित करने के आशय से बदायूं में रुके हुए हैं। इसकी शिकायत मैंने चुनाव आयोग और जिला प्रशासन से की, लेकिन कोई नहीं सुन रहा है। ऐसा लगता है की प्रशासन भी मिला हुआ है। उन्होंने मांग की कि स्वामी प्रसाद मौर्या को जिले से बाहर किए जाने का बंदोबस्त किया जाए।

धर्मेंद्र यादव की इस शिकायत पर जिला निर्वाचन ने एक्शन लेते हुए छापेमारी की है। बदायूं के आवास विकास कालोनी में सिटी मजिस्ट्रेट और क्षेत्राधिकारी सिटी की अगुवाई में हुई छापेमारी की गई है। यहीं पर बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा रहती हैं। इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्या नहीं मिले। उनकी तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस की एक टीम को वहां पर तैनात कर दिया गया है।  

यह भी पढ़ें  तीसरे चरण के मतदान में सुबह से 10 फीसदी पड़े वोट, पीएम मादी ने डाला वोट, वोट डालने से पूर्व लिया मां का आशीर्वाद     

यह भी पढ़ें  टीएमसी के गुंडे लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं’ ममता सरकार दुर्गा पूजा को रोकने का प्रयास करती है     

 

 

 

 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी