जिम में कसरत कर रहे युवक को बदमाशो ने मारी गोली 

Foto

क्राइम न्यूज़/अपराध समाचार /crime news 


नई दिल्ली।राजधानी दिल्ली में एक जिम में कसरत कर रहे एक शख्स को बदमाशों ने 3 गोली मार दी।वारदात को अंजाम देकर हमलावर जिम से बाहर आए और बाइक पर सवार होकर वहां से निकल गए।गोली लगने से वो शख्स बुरी तरह घायल हो गया और जमीन पर गिर पड़ा।उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वारदात बाहरी दिल्ली के बाजीतपुर गांव की है। जहां सुबह के सात बजे जिम के अंदर करीब 20 लोग कसरत कर रहे थे।उन्हीं लोगों में 35 साल का शख्स मोनू भी शामिल था। तभी दो लड़के जिम में दाखिल हुए।दोनों के हाथ में पिस्टल थी।दोनो सीधे मोनू की तरफ गए और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, दोनों ने मोनू पर गोली चलानी शुरू कर दी।दोनों ने करीब 5 राउंड गोली चलाई।जिसमें से 3 गोली मोनू को लगी।एक गोली उसके पेट में, एक पैर में और एक गोली छाती में लगी।गोली लगते ही मोनू वहीं जमीन पर गिर पड़ा।ये मंजर देखकर जिम में मौजूद सभी लोग दहशत में आ गए।गोली मारने के बाद हमलावर आराम से बाहर आए और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

पुलिस को फ़ोन पर घटना की सूचना दी गई।साथ ही मोनू को पास के हॉस्पिटल ले जाया गया।जहां उसकी गंभीर हालत को देखते उसे ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।इस हमले में मोनू के साथ जिम कर रहे कुछ दूसरे लड़कों को भी चोट लगी है।बताया जा रहा है उन्हें शीशे के टुकड़े लगे हैं।

पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और अन्य सबूत जुटाने में लगी है।पुलिस को शक है कि इस हमले के पीछे आपसी रंजिश है। लेकिन जिस तरह से जिम में कई लड़कों की मौजूदगी में इस वारदात को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया, उससे ये साफ है कि बदमाशों को पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं है।
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी