युवक को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोलियों से भूना,हुई मौत  

Foto

क्राइम न्यूज़ /अपराध समाचार/crime news 
 

नई दिल्ली।फरीदाबाद में अपराधियों में नहीं है पुलिस का खौफ खुलेआम लेके चलते है सड़को पर हथियार जिसे चाहे बनाते है अपनी गोलियों का निशाना ऐसी ही एक और सनसनी खेज वारदात सामने आयी है जहा बदमाशों ने एक युवक की दिनदहाड़े  गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।दो बाइक सवार हमलावरों ने सरेआम इस वारदात को अंजाम दिया।जब तक लोग कुछ समझ पाते आरोपी फरार हो गए।इस वारदात की तस्वीरें वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

घटना फरीदाबाद खेड़ी कला गांव का है।जहां अशोक नामक युवक अपने घर से निकल कर कहीं जा रहा था। तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया।हमलावरों ने अशोक को निशाना बनाकर चार से पांच राउंड फायर किए। जिनमें से तीन गोली अशोक को लगी और उसकी मौत हो गई।गोलियों की आवाज सुनकर गांव वाले अपने-अपने घरों से निकले, तब तक आरोपी बाइक पर सवार होकर वहां से भागने में कामयाब हो चुके थे। बाइक पर सवार बदमाशों की तस्वीरें वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

अशोक के परिजनों ने बताया की अशोक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।वह अभी तक नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर अशोक पर यह हमला क्यों किया गया।उसकी हत्या आखिर किसने की।परिवार का आरोप है कि जिस समय यह पूरी घटना हुई, उस समय कुछ ही दूरी पर पीसीआर खड़ी थी, लेकिन पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश नहीं की, जिसका फायदा उठाकर हमलावर फरार हो गए।वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।पुलिस के मुताबिक आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी