योगी राज में युवतियां नहीं सुरक्षित,हैवान ने 12 वर्षीया मंद बुद्धि बच्ची को बनाया हवस का शिकार   

Foto

क्राइम  न्यूज़,अपराध समाचार 


कानपूर। प्रदेश सरकार महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन दावो को जमीनी हकीकत देख प्रदेश की बेटियां खुद को कहीं भी महफूज नहीं समझती हैं।ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला राजधानी  से जुड़े जिले कानपूर से सामने आया है जहाँ एक मानसिक रूप से कमजोर 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ बदमाशो ने स्कूल परिसर में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। 

 

यह भी पढ़ें -शामली में पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी जख्मी 

 

जानकारी के अनुसार 12 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ स्कूल परिसर में बलात्कार किया गया,बच्ची मानसिक रूप से कमजोर है। शनिवार को बच्ची की मां  दर्ज करवाने रेल बाजार पुलिस स्टेशन पहुंची लेकिन वहां पुलिसकर्मियों ने उनके साथ ठीक बर्ताव नहीं किया ।बच्ची की मां का आरोप है कि पुलिसवालों का बर्ताव उनके साथ ठीक नहीं था, साथ ही वो बच्ची से भी अजीब सवाल कर रहे थे।

 

यह भी पढ़ें -चार वर्षीया मासूम से उसके ही घर मे दुष्कर्म 

 

पीड़िता की मां ने बताया कि, 'स्कूल में उसके कपड़े उतरवाए गए और उसके साथ कुछ गलत हुआ है। इस पर कड़ी कार्रवाई करने की जगह पुलिसवालों ने हमें घंटों पुलिस स्टेशन में बिठाए रखा।जब हमने इसपर ऐतराज जताया तब हमारी शिकायत दर्ज की गई।डीएसपी अजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।रेप और पॉक्सो की धारा के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी