युवती के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार

Foto

अपराध के समाचार/crime news


वाराणसी। यूपी में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे रह गई है। आए दिन महिलाओं को दरिंदे अपनी हवश का शिकार बना रहे हैं। वहीं, पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। वाराणसी में युवती को सरेराह कमरे में खींचकर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है। 

 

प्रतीकात्मक चित्र

खबरों के मुताबिक घर से निकलकर कहीं जा रही थी। इस बीच रास्ते में युवती को दरिंदों ने कमरे में जबरदस्ती खींचकर अंदर कर लिया। यहां हैवानों ने युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 
बताते चलें कि वारदात गत रविवार की है। पीड़िता शाम को अपने घर से बाहर निकली थी। युवती का आरोप है कि पांडेयपुर नई बस्ती के सोनू ठाकुर ने उसे दबोच लिया। उसका साथी हिमांशु यादव भी उसके साथ था। दोनों ने ही कमरे में लेजाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह आरोपियों से जान बचाकर भाग पाई पीड़िता कैंट थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छपेमारी शुरू कर दी है।

 

प्रतीकात्मक चित्र

 

यह भी पढ़ें:   प्रेमी के साथ थी पत्नी, पति जागा तो दोनों ने कर डाला घिनौना कांड

यह भी पढ़ें:    ग्राम प्रधान पर अधेड़ को जिंदा जलाकर मारने का आरोप

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी