युवती की अश्लील वीडियो दिखा कर करता था परेशान ,बदनामी के डर से पिता ने जीवन लीला समाप्त की 

Foto

Crime news / अपराध के समाचार 

 

 

मेरठ। मेरठ जिले में मनचले युवक के छेड़छाड़ से क्षुब्द पीड़िता के पिता ने बदनामी के डर से जहर खा कर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आत्महत्या  के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी परिवार की एक महिला को गिरफ्त में ले लिया।

 

ये भी पढ़ें-आईआईटी बीएचयू ने आदर्श बहू बनाने वाले कोर्स कि अफवाह का किया खंडन 

पूरा मामला मेरठ जिले के थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति बिहार का है। पीड़िता के पिता की आत्महत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उनकी बेटी का अपहरण करके अश्लील वीडियो बना लिया जिससे  पीड़ित परिवार ने  मुकदमा दर्ज कराया और बेटी घर वापस आ गई। लेकिन आरोपी अश्लील वीडियो दिखाकर पीड़िता को बदनाम कर रहा था। इस घटना से पीडिता का पिता इस बदनामी को सहन नही कर सका इससे क्षुब्द होकर पीड़ित लड़की के पिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 

 

ये भी पढ़ें-आश्रय ग्रहो सीसीटीवी  लगवाने की समय सीमा बताये यूपी सरकार :हाईकोर्ट

उधर पुलिस ने इस मामले को आपसी  रंजिश से जोड़ कर देख रही है। पुलिस की माने तो आरोपी परिवार पर वर्ष 2017 में कोर्ट के माध्यम से इसी परिवार ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया था। माना जा रहा है कि इसी मुकदमे को लेकर दोनों के बीच रंजिश पहले से चल रही थी। एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस पीड़ित के पिता की आत्महत्या के मामले में जांच कर रही है।  मामले की जांच के पूरी होने के बाद ही इस पुरे मामले का पर्दाफाश  होगा । 
 

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी