युवती से रेप का प्रयास, आहत होकर किया आत्मदाह

Foto

अपराध के समाचार/crime news


अमित शर्मा

आगरा। थाना पिनाहट के गांव नयाबांस में युवती से रेप के प्रयास और आत्मदाह का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां जब युवती शौच के लिए गई थी एक युवक ने छेड़खानी कर रेप की कोशिश की। इस घटना से आहत युवती घर पहुंची और आत्मदाह कर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। 

 

क्या है मामला

 

नयाबांस गांव की 18 वर्षीय युवती मंगलवार शाम करीब 6 बजे गांव से बाहर शौच को अपनी सहेली के साथ गयी थी। तभी गांव के ही साधू नामक युवक ने उसे खेत मे दबोच लिया। उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जिससे किशोरी क्षुब्ध हो गयी। युवती के साथ गयी उसकी सहेली ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। गुस्साए परिजन आरोपी के घर गये। लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला। इस बीच कमरे मे बंद कर युवती ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा लिया।

 

घर में कोहराम

 

घर मे धुआं उठता देख चीख पुकार मच गयी। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तब तक युवती बुरी तरह जल चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। सीओ बाह सत्यम तथा एसपी पूर्वी नित्यानंद राय भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। किशोरी के परिजनों के बताने पर पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी। लेकिन आरोपी को इसकी भनक पहले ही लग चुकी थी और वह आरोपी फरार हो गया। थानाध्यक्ष पिनाहट शेरसिंह ने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी तहरीर नहीं आयी है। परिजनों के कहने पर आरोपी के घर पर दबिश दी गयी। लेकिन आरोपी घर से भाग गया।

 

यह भी पढ़ें:  मासूम से हैवानियत की हदें पार, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें:   पुलिस को बड़ी कामयाबी, कच्ची शराब की फैक्ट्री पकड़ी

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी