युवती को चार साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा रेप

Foto

 


अपराध के समाचार/Crime News

 

जालंधर। पंजाब में युवती को बेहोश कर रेप के बाद अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि उसे कोल्ड्रिंक में नशे की दवा दे दी गई। इसके बाद जब वह बेहोश हो गई तो ​द​रिंदगी कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और 4 साल तक हैवानियत करता रहा। 

 


 

क्या है मामला

 

खबरों के मुताबिक ​बैंक से लोन दिलाने के बहाने युवक ने एक युवती को कोल्ड्रिंक में नशे की दवाई देकर बेहोश कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी और 4 सालों तक रेप किया। युवती ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ है। वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

2007 में हुई थी दोस्ती

 

युवती ने पुलिस को बताया कि 2007 में घर खरीदने के लिए उसको बैक से लोन लेने की जरूरत थी। उसके पिता ने सुखजिंदर नाम के शख्स से लोन दिलाने के लिए बात की। इसके बाद युवती सुखजिंदर के संपर्क में आई ओर दोस्ती हो गई। 6 साल बाद 2013 में उसके पिता अचानक घर से लापता हो गए। पिता के लापता होने के करीब एक वर्ष बाद अरोपी सुखजिंदर ने उसका घर शिफ्ट करा दिया। इसके बाद मौके का फायदा उठाकर रेप की वारदात को अंजाम देकर ब्लैकमेल करता रहा। 

 


 

क्या कहती है पुलिस

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुखजिंदर के खिलाफ पीड़िता युवती की शिकायत पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक इससे पहले भी युवती ने सुखजिंदर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उस दौरान दोनों के बीच समझौता हो गया था। अब युवती ने रेप की शिकायत सुखजिंदर के खिलाफ दर्ज कराइ है। आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। 

 

यह भी पढ़ें...शराब पार्टी के दौरान युवको ने युवती से किया दुष्कर्म का प्रयास,लड़की ने छत से लगाईं छलांग 

 

यह भी पढ़ें...खाना बना रही महिला पर  चाकुओं से हमला

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी