युवक और युवती की करतूत से मानवता शर्मसार, नवजात को झांड़ियों में फेंका

Foto

 


अपराध के समाचार/Crime News


लखनऊ। यूपी में नवजात को झांड़ियों में फेंकने का सिलसिला भी कहीं से कम नहीं है। कई बार झाड़ियों में या कूड़े के ढेर में नवजात का शरीर नोचते कुत्ते देखे जा चुके हैं। अब सुल्तानपुर के लंभुआ इलाके स्थित बेदूपारा गांव में युवक और युवक की काली करतूत सामने आई है। दोनों ही बाइक पर सवार थे। अचानक इधर उधर देखते हुए नवजात को झाड़ियों में फेक दिया। हैरान करने वाली बात है कि नवजात की मदद करने की बजाए इस कुकर्म का लोग वीडियो बनाते रहे। 

 

   
 

अस्पताल में मौत

 

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और नवजात ​को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन देर हो जाने के कारण नवजात की मौत हो गई। यदि लोग फोटो खींचने और वीडियो मनाने में मस्त नहीं रहते तो शायद मासूम की जान बचाई जा सकती थी। मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना अत्यंत ही दुखद है। इतना शिक्षित होने के बाद भी लोगों की सोच बदलते नहीं दिख रही है। 

 

 

ये है पूरा मामला

 

ग्रामीणों के मुताबिक गत शुक्रवार दोपहर बेदूपारा गांव स्थित हाईवे के पास ही एक युवती बैठी हुई थी। जब उससे लोगों ने कुछ पूछने की कोशिश की तो बात करने की बजाए रेल की पटरी के दूसरी ओर चली गई। इसके कुछ ही देर बाद लोगों ने उसकी युवती को एक युवक के साथ बाइक पर जाते देखा तो शक हुआ। लोग रेलवे लाइन के किनारे पहुंचे तो नवजात बच्ची झाड़ियों में दिखी। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती और बच्ची को अस्पताल पहुंचाती डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 


यह भी पढ़ें...J&K : आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, CISF जवान शहीद

 

यह भी पढ़ें...भीमा कोरेगांव केस: सुधा भारद्वाज गिरफ्तार

leave a reply

क्राइम-अपराध 

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी