इलाहाबाद हाईकोर्ट 2018 भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट

Foto

शिक्षा के समाचार/Education news

 

लखनऊ। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 2018 में लिफ्ट ऑपरेटर और मैकेनिक भर्ती परीक्षा अयोजित कराई थी। जिसका परिणाम अधािकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। बताते चलें कि उक्त पदों की कुल संख्या 28 थी। इन पदों में लिफ्ट ऑपरेटर 28 और 10 पद मैकेनिक के थे। परीक्षा गत 4 फरवरी 2018 को आयोजित कराइ गई थी। परीक्षा का परिणाम अभ्यर्थी वेबसाइट के साथ ही पीडएफ फाईल पर भी देख व डाउनलोड कर सकते हैं। 

 

ऐसे पीडीएफ करें डाउनलोड

 

अभ्यर्थी परिणाम पीडीएफ में देखने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट की वेबसाइट http://www.allahabadhighcourt.in/event/event_5143_13-02-2019.pdf पर जाएं। इस लिंक के अंदर ही परिणाम पीडीएफ फार्मेट में आपको मिलेगा जाएगा। अभ्यर्थी इसमें उनका चयन हुआ है या नहीं देखकर डाउनलोड कर सकते हैं। जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में सफल हुए हैं, उनको आगे की प्रक्रिया में बुलाया जाएगा। बताते चलें कि अभ्यर्थी अपना परिणाम इलाहाबाद की आधिकारिक बेवसाइट से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।  


अभ्यर्थियों में खुशी


हाईकोर्ट में लिफ्ट ऑपरेटर और मैकेनिक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद अभ्यर्थियों में खुशी की लहर है। फिलहाल अभ्यर्थी आगे की प्रक्रियाओं को पूरा करने के लिए तैयार हो जाएं। चूंकि जो भी अभ्यर्थी सफल हुए हैं, उनको बुलाया जाएगा। 

 

यह भी पढ़ें...#VACANCY 2018 : SGPGIMS लखनऊ में निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

 

यह भी पढ़ें...पाना चाहते हैं सरकारी नौकरी तो अपनाएं ये आसान टिप्स

leave a reply

शिक्षा

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी