मंगलवार को आ सकता है बीएड प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट 

Foto

  Education/शिक्षा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा के रिजल्ट पर असमंजस बना अभी भी बना हुआ है कितना साफ है कि अब 20 मई को रिजल्ट जारी नहीं होगा। रुहेलखंड विश्वविद्यालय (रूविवि) भी प्रशासन ने 21 मई को परिणाम जारी होने की संभावना जताई है रिजल्ट के साथ ही आंसर की पर भी संशय बना हुआ है राज बीएड प्रवेश परीक्षा का आयोजन एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने किया था। 

15 अप्रैल को परीक्षा हुई थी जिसमें 6 लाख से ज्यादा अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया था साढ़े पांच लाख से ज्यादा स्टूटेंटसों ने परीक्षा में शामिल हुए थे। रुहेलखंड विश्वविद्यालय (रूविवि) ने 15 मई तक परिणाम जारी करने की तारीख तय की थी बाद में यह तिथि बढ़ाकर 20 मई निर्धारित की गई जो सोमवार को खत्म हो रही है। अभी रुहेलखंड विश्वविद्यालय (रूविवि) प्रशासन रिजल्ट पूरी तरह स्वस्थ नहीं है वह आंशिक है कि कहीं कभी रिजल्ट निकलने में कोई गलती ना रह जाए इसलिए रिजल्ट की जांच चल रही है। 

रुहेलखंड विश्वविद्यालय (रूविवि)ने रिजल्ट से 15 दिन पहले अनुसार की जारी करने की बात कही थी समय के साथ यह लगातार बढ़ती गई और आज तक आंसर की घोषित नहीं हो पाएगी प्रशासन का तर्क है कि आंसर की एजेंसी उपलब्ध करा दी गई है उम्मीद है कि सोमवार का परिणाम के साथ की भी जारी हो जाएगी    

यह भी पढें  भारतीय को एच-1बी वीजा देने से किया इनकार,अमेरिकी सरकार पर हुआ मुकदमा    

यह भी पढें   नाना पाटेकर को पुलिस से नही मिली क्लीन चिट   

leave a reply

शिक्षा

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी