परीक्षाफल वितरण के साथ संपन्न हुआ वार्षिकोत्सव

Foto

शिक्षा के समाचार/education news

आलम अंसारी

सीतापुर। नेशनल गर्ल्स कॉलेज पाटिया में स्कूल द्वारा वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। साथ ही प्राइमरी व जूनियर स्कूल के छात्रों को परीक्षाफल रिपोर्ट कार्ड भी दिया गया। वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के दौरान कॉलेज के छात्रों ने सांस्कृतिक और नाटकीय कार्यक्रम प्रस्तुत कर वहां उपस्थित अतिथियों, छात्रों व अभिभावकों सहित सभी लोगों का मन मोह लिया। 

 

विद्यालय के प्रबंधक सलाहुद्दीन अंसारी ने छात्रों को शुभकामनायें देते हुए उनके परिजनों से आने वाले लोकसभा चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेकर शत प्रतिशत मतदान की अपील भी की। कार्यक्रम में देश भक्ति के गीतों और नाटक से कार्यक्रम में आए हुई सभी लोग बहुत ही प्रोत्साहित हुए। 

 

इस मौके पर विद्यालय के संस्थापक मेराजुल हक फरीदी ने बताया कि हमारे स्कूल से बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाई जाती है। साथ ही सामाजिक कार्यों को करते रहने के लिए भी प्रेरित किया जाता है। आज के बच्चे ही आने वाले कल का भविष्य हैं। बच्चे शिक्षा प्राप्त कर हर क्षेत्रों में पहुंचते हैं और देश का भविष्य सुनहरा बनता है। उन्होंने छात्रों को आशीर्वाद देते हुए हर जगह नाम रोशन करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

 

यह भी पढ़ें:   विद्यालय के शिक्षक स्टूडेंट बना रहे दीवारों पर अनोखे चित्र 

यह भी पढ़ें:  इलाहाबाद हाईकोर्ट 2018 भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट

leave a reply

शिक्षा

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी