'Brown Rang' के 8 साल, यो यो हनी सिंह ने यूं किया सेलिब्रेट

Foto

Entertainment News / मनोरंजन समाचार

मुंबई। यो यो हनी सिंह का नाम ही काफी है। इनके गानों ने पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जमकर तहलका मचाया था। हनी सिंह ने अपने रैप और गानों की शुरुआत यू-ट्यूब से की थी। हनी​​ सिंह का गाना 'ब्राउन रंग' आज भी उनके फैंस के बीच लोकप्रिय है।

इस गाने को रिलीज हुए आठ साल हो गए। इस मौके पर हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि जब ये गाना रिलीज हुआ था तो यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने वाला पहला पंजाबी गाना बना था।

अपने फैंस के साथ ये बात शेयर करते हुए हनी सिंह ने बताया कि क्या आपको पता है कि 'ब्राउन रंग' सांग 2012 में यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने वाला पहला पंजाबी गाना बना था।

डांस नंबर्स के लिए पॉपुलर हनी सिंह ने पिछले साल फिर से ग्लैमर इंडस्ट्री में कमबैक किया है। बता दें कि अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने के लिए हनी सिंह ने रिहेबिलिटेशन सेंटर का सहारा लिया था। वहां से निकलने के बाद हनी सिंह एक बार फिर म्यूजिक की दुनिया में कदम रखें हैं। 

हनी सिंह लगभग 2 साल बायपोलर डिऑर्डर का शिकार रहे हैं। हाल ही में वह ​दीपिका और रणवीर के मुंबई रिसेप्शन में नजर आए थे। वह मुश्किल से ही पहचान में आ रहे थे। हनी सिंह ने कई हिट नंबर्स के साथ धमाकेदार वापसी की है।

यह भी पढ़ें: PICTURES : खुल्लम-खुल्ला प्यार करते कैप्चर हुए निक-प्रियंका

यह भी पढ़ें: पुलवामा हमले पर जो सलमान ने किया वो कोई दबंग ही कर सकता है!

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी