Today Release: आज तीन बड़ी फिल्में होंगी रिलीज, कौन मारेंगा बाजी.....

Foto

मनोरंजन  के समाचार / bollywood news 

 

नई दिल्ली बॉक्स ऑफिस पर आज  एक साथ तीन बड़ी  फिल्में होंगी  रिलीज।  'पीहू', 'मोहल्ला अस्सी' और 'होटल मिलान', तीनों ही फिल्म की कहानी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। कहानी ही नहीं फिल्म का जैनर भी अलग ही है। ऐसे में आज रिलीज हो रही फिल्म में दर्शकों के लिए काफी अलग-अलग ऑपशंस हैं।  देखना ये दिलचस्प होगा की कौन सी फिल्म को मिलता है सबसे जबरदस्त रिस्पॉन्स।

'पीहू',

ये फिल्म एक दो साल की बच्ची के एक कमरे में अकेले बंद हो जाने की कहानी है, जिसे विनोद कापड़ी ने डायरेक्ट किया है।  इस फिल्म की स्क्रीनिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में भी की गई है। इंडियन एक्सप्रेस ने इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार देते हुए कहा है कि हिन्दी सिनेमा में ये फिल्म नया ट्रेड सेट करने का दमखम रखती है। विनोद कापड़ी समेत फिल्म की पूरी टीम को हिन्दी सिनेमा को ऐसी फिल्म देने के लिए जितना शुक्रिया किया जाए कम होगा। इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार देते हुए बताया है कि विनोद कापड़ी ने लिए दो साल के बच्चे के साथ ऐसी शानदार फिल्म बनाना आसान नहीं रहा है। जिस तरह से गर्म जलती हुई प्रेस, गुब्बारे, गैस स्टोव, रेफ्रिजरेटर, गीजर, फिनाइल, बिजली के तार और कई खतरनाक चीजों के साथ शूटिंग की है उस माहौल को बनाने के लिए कापड़ की जितनी तारीफ हो कम है। 

 

'मोहल्ला अस्सी'

 

मोहल्ला अस्सी' फिल्म मेकर काशीनाथ सिंह की किताब 'काशी का अस्सी' पर आधारित है।  बनारस के अस्सी घाट के इर्द-गिर्द 1988 से 1998 के बीच के बनारस में दर्शायी गई है। बनारस का मोहल्ला अस्सी है, जहां के ब्राह्मणों की बस्ती में पांडेय ( सनी देओल ) अपनी पत्नी (साक्षी तंवर) और बच्चों के साथ रहते हैं।  इस फिल्म की कहानी अच्छी है लेकिन हर एक मुद्दा मिक्स होता नजर आता है।  धर्म-संस्कृति तथा राजनीतिक मुद्दे कहीं न कहीं बिखर जाते हैं 


होटल मिलान'

इस फिल्म में उत्तर प्रदेश सरकार के एंटी रोमियो स्क्वाड की सक्रियता भी बड़े पर्दे पर दिखाई देती है।  ‘होटल मिलन’ फिल्म कानपुर के दो लवर्स पर बेस्ड है। लड़का और लड़की अकेले में बातचीत के लिए होटल या पार्क ढूंढते हैं लेकिन उन्हें हर जगह परेशान किया जाता है।  आखिर सब जगह से हारकर वो खुद का एक होटल बना लेते हैं।  होटल का नाम रखा जता है ‘होटल मिलन।  इस होटल में प्रेमी जोड़े अकेले में बातचीत करने आया करते हैं और घंटे के हिसाब से फीस चुकाते हैं। 

 

यह भी पढ़ें :  कानूनी पचड़े में फंसी रवीना टंडन

 

यह भी पढ़ें : इस अभिनेत्री ने उड़ाया आमिर खान की फिल्म का मजाक

 

यह भी पढ़ें : रणवीर और दीपिका को फराह देंगी शादी का यह खास तोहफा

 

 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी