अभिनेत्री का बड़ा खुलासा, डायरेक्टर ने कहा-काम चाहिए तो खुश रखो

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार   

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी जगत की बात कई स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लग चुके हैं। आरोपों का ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब टीवी की मशहूर अभिनेत्री ऋचा भद्रा ने कास्टिंग काउच को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है। बताते चलें कि ऋचा को मशहूर टीवी सीरियल खिचड़ी में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट पहचाना जाता है। 

 

ऋचा ने एक अखबार को साक्षात्कार देते हुए हर मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे। खुलासा करते हुए बताया कि वह कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। शादी होने के बाद उनके लाइफ में ऐसी घटना हुई जिसे वह कभी भी नहीं भूल पाएंगी। एक कास्टिंग डायरेक्टर ने ऐसी शर्त रखी कि पैरों तले जमीन खिसक गई। डायरेक्टर ने कहा कि यदि 'काम करना चाहती हो तो मुझे खुश रखो।' 

ऋचा ने बताया कि उनकी लाइफ में यह पहला मौका था जब कास्टिंग काउच की इस विषम हालातों से गुजरी। यही नहीं जब शादी के बाद ऑडिशन के लिए पहुंची तो कई बार लोगों ने समझौता करने की बात कही। यहां तक कि एक डायरेक्टर ने काम पाने के लिए खुश रखने की बात कहते हुए होटल चलने को भी कह डाला। इस पर डायरेक्टर से कहा कि वह कॉफी शॉप पर मिल सकती हैं। लेकिन डायरेक्टर नहीं माना और करियर बर्बाद सी होने लगी थी। लेकिन वह अपनी इमेज नहीं खोना चाहती थी। 

बताते चलें कि ऋचा ने कई शो में अपनी कड़ी मेहनत से अलग पहचान बनाई है।  पॉपुलर शो 'खिचड़ी' में हंसा और प्रफुल की बेटी चक्की के रूप में वह अपनी पहचान बनाने में सफल रहीं। 'बा बहू और बेबी' और 'मिसेज तेंदुलकर' शो में भी वह नजर आईं। उनका कहना है कि वह वापस इंडस्ट्री में आना चाहती हैं, लेकिन बोल्ड सीन्स देने से असहजता महसूत होती है। इस तरह के रोल निभाकर पह परिवार की इमेज खराब नहीं करना चाहतीं। 

 

ऋचा ने यह भी बताया कि चाइल्ड एक्टर के तौर पर गुजराती प्रोडक्शन हाउस के द्वारा हमेशा ही उनका ध्यान रखा गया। परिवार ने भी संभालने का काम किया। वह परिवार के मर्यादाओं को नहीं तोड़ सकतीं। इसी दौरान फिटनेस ग्रुप से बातचीत के दौरान यह कहा कि आजकल लोग यह कहते हैं, वह बहुत मोटी हो गई हैं। लेकिन इसका कारण उनकी बॉडी की बनावट ही है। वह मोटी नहीं हुई हैं, शारीरिक बनावट के कारण ऐसा दिखती हैं। मोटी लड़कियों का रोल निभाने के लिए भी उनसे कहा गया, लेकिन वह इस तरह का रोल करके लोगों से यह सुनना नहीं चाहती। इसके बाद मोटी लड़की के तौर पर टैग ही लग जाए।

 

 

यह भी पढ़ें:राखी सावंत की कार्टून वायरल, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

यह भी पढ़ें:​प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, झेल चुकीं यौन उत्पीड़न

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी