अभिनेत्री रेखा ने कैंसर से जंग पर लिखी किताब को किया लॉन्च

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई| कैंसर की जंग जीत चुकी अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने अपनी इस जंग के दौरान के अनुभवों को एक किताब के रूप में ढाला ​है। मनीषा ने हाल ही में अपनी किताब 'हील्ड: हाउ कैंसर गेव मी ए न्यू लाइफ' को लॉन्च किया है जो उनके कैंसर के दिनों की कहानी को कहती है, बता दें इस किताब की लॉन्च में अभिनेत्री रेखा भी पहुंची थी। 

मनीषा को साल 2012 में स्तन कैंसर डिटेक्ट हुआ था लेकिन वो इस रोग से जीत गई थी। अपनी बीमारी के बाद उन्होंने अपने इस सफर को शब्दों का रुप देना शुरु किया और फिर ये किताब सामने आई।

हाल ही में फिल्म 'संजू' में नरगिस के किरदार में नज़र आई मनीषा ने अपनी किताब के बारे में बात करते हुए बताया, "यह बहुत मुश्किल है। किताब के प्रमोशन के दौरान मुझे वो सारी बातें फिर याद आने लगी हैं। उन पलों को फिर से याद करना कैंसर की यादें ताजा करने जैसा रहा।" मनीषा ने कहा, "कई बार ऐसा भी हुआ की जब मैं किताब लिखना बंद कर देती थी और मुझे लगता था कि मैं इसे कैसे खत्म कर पाऊंगी। इस दौरान मुझे ये भी लगा कि मुझे फिर से लिखना चाहिए।
 

इस किताब के लॉन्च के दौरान बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए थे जिनमें रेखा, अनुपम खेर, महेश भट्ट, दीप्ति नवल थे। इसके अलावा इन सितारों ने उनके इस मुश्किल सफर में उन बहुत साथ भी दिया। फिल्मों की बात करें तो 'बॉम्बे', 'दिल से', 'एक था राजा, एक थी रानी' और '1942 ए लव स्टोरी' जैसी फिल्मों में यादगार अभिनय किया है।

 

यह भी पढ़ें: 11 साल बाद ऐश्वर्या के साथ फिर काम करेंगे अमिताभ

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में काम करना चाहती हैं दीपिका!

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी