'धड़क' गर्ल के फैन बने 'कालीन भैया', कही ये खास बात!

Foto

Entertainment News / मनोरंजन समाचार

मुंबई। हिट फिल्म 'स्त्री' और चर्चित वेब शो 'मिर्जापुर' में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी हर रोल में ऐसे फिट होते हैं कि हर कोई उनका फैन बन जाता है। लेकिन अब पंकज खुद किसी के फैन बन गए है। जी हां! पंकज श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के एक्टिंग ​स्किल्स के फैन हो चुके हैं।

पंकज त्रिपाठी देश पर मर-मिटने को तैयार पायलट बेटी के पिता बनकर स्क्रीन पर नजर आएंगे। पंकज और जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में एक साथ नजर आएंगे। मालूम हो कि गुंजन सक्सेना एक भारतीय वायुसेना अधिकारी थी और पहली महिला लेफ्टिनेंट थी जिन्होंने वर्ष 1999 में कारगिल के युद्ध में महत्वपूर्ण योगदान दिया था। 

अभिनेता पंकज के मुताबिक उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी जाह्नवी कपूर काम के प्रति एक ईमानदार अभिनेत्री है। अपने रोल के बारे में पंकज ने कहा कि मुझे यह किरदार बहुत पसंद आया। मुझे शूटिंग करने में मजा आ रहा है। जाह्नवी मेरा बहुत सम्मान करती हैं और मैं भी काम के प्रति उनकी ईमानदारी का बहुत सम्मान करता हूं।'

इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहें है। 'स्त्री' के अभिनेता ने कहा कि शरण बेहद प्रतिभावान निर्देशक है और अपना काम करने में माहिर हैं। धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत पहली बार काम करने का अवसर मिला है।

यह भी पढ़ें: जल्द शुरु होगी 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग, फिल्म में ये होगा सरप्राइज एलिमेंट

यह भी पढ़ें: 'Brown Rang' के 8 साल, यो यो हनी सिंह ने यूं किया सेलिब्रेट


 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी