इस एक्ट्रेस के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री सायरा खान अपनी कड़ी मेहनत और लगन से अलग पहचान बनाने में सफल रहीं। सायरा ने 'कामसूत्र 3D' में काम कर तहलका मचा दिया था। लेकिन दिल का दौरा पड़ने के कारण अचानक उनका निधन हो गया। सायरा के निधन से बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सायरा के लाने से एक बार फिर बॉलीवुड में मातम सा पसर गया है।

बताते चलें कि सायरा को दिल का दौरा गत शुक्रवार को ही पड़ा था। सायरा के निधन पर फिल्म कामसूत्र 3D के निर्माता रुपेश पॉल ने कहा कि एक मुस्लिम और रूढ़िवादी परिवार से सायरा थीं। ऐसे में उनके लिए यहां काम करना आसान नहीं था। सायरा ने हर मुसीबतों और चुनौतियों का सामना करते हुए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। आज सायरा उनके बीच नहीं हैं, वह हमेशा ही लोगों के दिलों में बनी रहेंगी।

रुपेश ने कहा कि सायरा को फिल्म में लाने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। काफी इंतजार भी फिल्म में सायरा को लेने के लिए किया। लेकिन जो काम सायरा ने कर दिखाया शायद ही कोई और एक्ट्रेस कर पाती। फिल्म की भूमिका में उन्होंने एक्टिंग के साथ जो न्याय किया वो कोई और नहीं कर पाता। उन्होंने कहा कि जब उनको इस बात की जानकारी मिली सायरा का निधन हो गया तो सदमे में चला गया। उनको इस बात का सबसे अधिक दुख हुआ कि सायरा के जाने के बाद भी किसी ने संवेदना तक व्यक्त नहीं ​की। सायरा एक अच्छी अभिनेत्रियों में थीं। वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

यह भी पढ़ें:निरहुआ फिल्मी अंदाज में रिक्शा चलाते हुए पहुंचे कलेक्ट्रेट किया नामांकन

यह भी पढ़ें:पीएम मोदी की बायोपिक को उर्मिला मातोंडकर ने बताया कॉमेडी फिल्म  

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी