एक्ट्रेस ने शराब पीकर किया गंदा काम, सीसीटीवी में वो हरकत कैद

Foto

मनोरंजन के समाचार/entertainment


मुंबई। बॉलीवुड और हॉलीवुड की दुनिया में मस्ती की सभी सीमाओं को स्टार्स पार कर जाते हैं। कई बार तो उनकी हरकतें महीनों सुर्खियां बनी रहती हैं। लेकिन टीवी एक्ट्रेसेस भी अब ​कहीं से कम नहीं हैं। शराब पीकर ड्राइविंग करने व अन्य मामलों में भी वह खासा नाम कमा रही हैं। उनकी यह हरकतें मनोरंजन जगत को शर्मसार कर रही हैं। कुछ इसी तरह शर्मसार करने वाली घटना को टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने शराब के नशे में अंजाम दे डाला। रूही के खिलाफ पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाने और पुलिस अधिकारियों से मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। 


बताते चलें कि घटना गत 31 मार्च की है। पुलिस ने रूही के फ्रेंड राहुल सिंह और स्वप्निल को हिरासत में लिया है। रूही जिस समय इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दे रही थीं, उनके दोस्त साथ में ही थे। हालांकि, पुलिस ने रूही को गिरफ्तार नहीं किया है, नोटिस भेज इतिश्री करती नजर आ रही है। जबकि सबसे पहले पुलिस को टीवी एक्ट्रेस को ही गिरफ्तार करना चाहिए। रूही के कारण को जब्त कर पुलिस जांच में जुट गई है। हैरान करने वाली बात है कि एक्ट्रेस को महज नोटिस भेज दिया गया जबकि तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए। 

खबरों के मुताबिक रूही और उसके दोस्तों ने दो पुलिसकर्मियों के साथ नशे में धुत होकर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस ने रूही के दोस्त राहुल और स्वप्निल को हिरासत में ले दिया। बाद में दोनों को जाने की अनुमति दे दी। रूही के खिलाफ पुलिस ने रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि रूही ने कार का स्टीयरिंग थाम लिया और पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। वह पूरी तरह से नशे में धुत थीं। पब से लौटते समय वह देर रात बांद्रा स्थित एक मॉल में रुके थे। मॉल के स्टाफ नेअंदर जाने से रोक दिया था। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ। माहौल बिगड़ता देख गार्ड ने पुलिस को बुला लिया।

यह भी पढ़ें  बदला' से फिर छाए अमिताभ और तापसी, ऐसा रहा कलेक्शन

यह भी पढ़ें   जल्द शुरु होगी 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग, फिल्म में ये होगा सरप्राइज एलिमेंट

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी