आलोक नाथ को लेकर दीपिकाअमीन ने किया बड़ा खुलासा

Foto

मनोरंजन के समाचार/ bollywood news 

 

नई दिल्ली |   टीवी सीरियल में बेहतरीन अभिनय करने वाली अभिनेत्री  दीपिका अमीन ने हाल ही में फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' में एक्‍टर आलोकनाथ के साथ नजर आईं, दीपिका अमीन ने भी अब आलोकनाथ के व्‍यवहार को लेकर एक पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  दीपिका का दावा है कि हिंदी फिल्म और टेलीविजन उद्योग में आलोक नाथ की शराबी और महिलाओं का उत्पीड़न करने वाली छवि से हर कोई वाकिफ है।  बता दें कि कुछ दिन पहले ही टीवी सीरियल 'तारा' की निर्देशक और जानीमानी फिल्‍ममेकर विंता नंदा ने आलोकनाथ पर सालों पहले बलात्‍कार करने का आरोप लगाया था।  विंता के आरोप के बाद एक्‍ट्रेस संध्‍या मृदुल ने भी उनका समर्थन करते हुए आलोकनाथ द्वारा उनके साथ किए गए अभद्र व्‍यवहार पर अपनी कहानी बयां की। 

 

deepika amin

 

 

 

 

यह भी पढ़ें : कैलाश खेर पर सोना महापात्रा ने लगाया अश्लीलता का आरोप

 

फेसबुक पर विंता नंदा का पोस्‍ट शेयर करते हुए दीपिका अमीन ने लिखा कि कुछ साल पहले जब वे एक टेलीफिल्म के लिये आउटडोर शूटिंग कर रहे थे तो आलोकनाथ ने ‘‘उनके कमरे में घुसने’’ की कोशिश की थी।  उन्होंने मंगलवार को फेसबुक पर लिखा, ‘‘इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि आलोकनाथ एक अप्रिय शराबी हैं जो महिलाओं का उत्पीड़न करते हैं।  वर्षों पहले एक टेलीफिल्म की आउटडोर शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरे कमरे में घुसने की कोशिश की।  महिलाओं को देखकर उनकी लार टपकती है, शराब पीते हैं और फिर हंगामा करते हैं। 

 

यह भी पढ़ें : BIG-B BIRTHDAY: श्वेता बच्चन नंदा की किताब 'पैराडाइज टावर' का विमोचन

 

उन्होंने लिखा, ‘‘यूनिट मेरे साथ खड़ी हो गई और यह सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रहूं।  मैं उस वक्त काफी युवा थी लेकिन मुझे अब भी याद है कि वह कितने भयावह थे। अमीन ने हालांकि कहा कि ‘‘सोनू के टीटू की स्वीटी’’ की शूटिंग के दौरान वह ‘‘शांत और नरम’’ रहे।  ‘‘हो सकता है वह बदल गए हों? हो सकता है निर्देशक लव रंजन ने यह स्पष्ट कर दिया हो कि वह बुरा व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

 

यह भी पढ़ें :     गिरी ब्रदर्स ग्रुप ने लांच की माता तेरे चरणों में भक्ति एलबम

 

दीपिका अमीन ने विंता नंदा की बात पर लिखा, ‘‘विंता नंदा का दिल झकझोरने वाला अनुभव पढ़ने के बाद मैंने महसूस किया कि मुझे उनका समर्थन करना चाहिए. महिलाओं पर विश्वास कीजिए।  अपनी बात कहकर उनके पास खोने के लिये सबकुछ है। बता दें कि विंता की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक वह आलोकनाथ की पत्नी की सहेली थीं।  इसी का फायदा उठाकर आलोक नाथ ने उनका शोषण किया।  विंता ने लिखा है, 'उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जब मैं साल 1994 के मशहूर शो 'तारा' के लिए काम कर रही थी। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी