अनन्या पांडेय ने इंस्टाग्राम पर मचाया धूम

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| अनन्या पांडेय ने इंस्टाग्राम पर धूम मचा दी है। इंस्टाग्राम पर चंकी पांडेय की बिटिया और फेमस स्टार किड अनन्या पांडेय के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख के आंकड़े को पार कर गई हैं और इस तरह वे उन सेलेब्रिटी में शामिल हो गई हैं, जिनके फॉलोअर्स 10 लाख से ज्यादा हैं। अनन्या पांडेय अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो से छाई रहती हैं और उनका अंदाज काफी फेमस भी है। अनन्या पांडेय की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 

अनन्या पांडेय के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे। अनन्या पांडेय को उनकी क्यूटनेस की वजह से पहचाना जाता है। अनन्या पांडेय की खासियत फैन्स के साथ कूल अंदाज में पेश आना है। अनन्या पांडेय को अकसर देखा जा सकता है कि वे फैन्स के साथ बहुत ही कूल अंदाज में फोटो खिंचवाती है और बिल्कुल भी बेरुखी से पेश नहीं आती हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे। अनन्या पांडेय की फिल्म 10 मई को रिलीज होगी। 

अनन्या पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'लाखों किसेस, आप सबके लिए!!! आप सबको बहुत ढेर सारा प्यार और मुझे प्यार देने के लिए शुक्रिया। मेरे पहले 10 लाख, सॉरी मैं सबको टैग नहीं कर सकती।' बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे 'लक्मे इंडिया' को एंडोर्स करने वाली भारत की सबसे युवा सेलिब्रिटी हैं। 1987 में पहलाज निहलानी की फिल्म 'आग ही आग' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले चंकी पांडे ने अब तक 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 1988 में भावना पांडे से शादी की थी. चंकी और भावना की दो बेटियां अनन्या (20) और रयासा (15) है।

 

यह भी पढ़ें: 11 साल बाद ऐश्वर्या के साथ फिर काम करेंगे अमिताभ

यह भी पढ़ें: इस फिल्म में काम करना चाहती हैं दीपिका!

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी