फिल्म 'मणिकर्णिका' में इस किरदार में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

Foto

 मनोरंजन के समाचार, bollywood news

 

नई दिल्ली|  टीवी के स्टार प्लस  का सबसे फेमस और पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के जरिये मशहूर हुई अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर व्यस्त हैं।  फिल्म में अंकिता 'झलकारी बाई' के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में अंक‍िता ने फिल्मी कर‍ियर की शुरुआत और सुशांत राजपूत के संग ब्रेकअप पर बातचीत की

 

यह भी पढ़ें : धड़ाम हुई धड़क, 6 दिन की कमाई में भारी गिरावट

 

अंकिता का नाम टीवी शो से चर्चा में आया था। इस शो के बाद अंकिता ने काम से ब्रेक ले लिया। ब्रेक लेने की बड़ी वजह उनका सुशांत के साथ ब्रेकअप भी रहा।  र‍िश्ता टूटने के बाद अंकिता खुद को वक्त देना चाहती थी। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि मैंने कभी सुशांत के बारे में बात नहीं कि क्योंकि मैंने तय किया था उसके बारे में कभी बात नहीं करूंगी।  इन द‍िनों अंकिता का नाम कुशाल टंडन से जोड़ा जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें : 'बिग बॉस' के घर में हो सकती हैं दीपिका की एंट्री

 

दोनों के अफेयर की खबरें प‍िछले द‍िनों छाईं हुई थीं। इस पर अंक‍िता का कहना है, जब लड़की स‍िंगल होती है तो उसका नाम किसी के साथ तो जोड़ना होता है।  कुशाल मेरा अच्छा दोस्त है लेकिन बातें बनाने वाले अपनी ही दुन‍िया में रहते हैं। 

 

यह भी पढ़ें : 47 लाख बार देखा गया 'हैपी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर

 

कंगना रनौत के साथ काम करने के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, वो शूट के दौरान सबके लिए र‍ियल झांसी की रानी थी।  उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।  'मणिकर्णिका' से फिल्मी सफर शुरू करने जा रहीं अंकिता इन द‍िनों इश्क में हैं लेकिन खुद के साथ। इस बारे में वो प‍िछले कई इंटरव्यू में बता चुकी हैं। 

 

 

 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी