शूटिंग में व्यस्त सपना चौधरी को अचानक मिला भाई के शहीद होने का समाचार...

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

 

मुंबई| सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। उनके हर वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे हैं इसी बीच सपना चौधरी का एक और गाना रिलीज हुआ है यह जोकि विदाई नाम के एल्बम का टाइटल गीत है, यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है। यूट्यूब पर मौजूद ये वीडियो अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

 

यह भी पढ़ें: सगाई के बाद प्रियंका चोपड़ा कुछ इस कदर मस्ती करती नजर आई

 

सपना चौधरी हरियाणवी ही नहीं, बल्कि भोजपुरी से लेकर पंजाबी गानों में हाथ आजमा चुकी हैं। यही नहीं टीवी जगत में सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में आकर उन्होंने धूम ही मचा दी। ऐसे में सोशल मीडिया पर सपना का एक नया वीडियो आया है, जोकि काफी ज्यादा देखा जा रहा है। वीडियो में सपना शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं लेकिन अचानक ही उनको अपने भाई के शहीद होने की खबर मिलती है। 

 

यह भी पढ़ें: उम्मीद करते थे हमें परफेक्ट दूल्हे मिलेंगे, यकीनन ऐसा ही हुआः परिणीति...

 

ये वीडियो सीमा पर शहीद होने वाले जवानों को समर्पित करते हुए बनाया गया है। सपना का ये वीडियो बहुत भावुक कर देने वाला है। यह गाना सोशल मिडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले सपना का अर्शी खान के साथ एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो सबसे ज्यादा चर्चित गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर डांस करती हुई नज़र आई थीं जो काफी वायरल हुआ था। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी