उम्मीद करते थे हमें परफेक्ट दूल्हे मिलेंगे, यकीनन ऐसा ही हुआः परिणीति चोपड़ा

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News 
 

मुंबई| प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की खबरों के बीच दोनों के रोका सेरेमेनी की फोटो छाई हुई हैं। इस फंक्शन में बस करीबी ही मौजूद थे। प्रियंका की बहन परिणीती भी वहां मौजूद थीं। प्रियंका चोपड़ा की सगाई होने पर परिणीति बहुत इमोशनल हो गयी और सोशलिमीडिया पर बचपन की याद को ताजा खरते हुए एक लम्बा पोस्ट लिखा। परिणीति ने लिखा, "आज मैं एक जादू और परीकथा की साक्षी बनी। जब हम छोटे बच्चे थे, तो मीमी दीदी (प्रियंका) और मैं घर-घर खेला करते थे। हम शर्मीली दुल्हन बनने का नाटक करते थे, काल्पनिक बच्चे भी होते थे, और अपने पतियों को चाय भी पेश किया करते थे। थोड़ा हल्का है, लेकिन ऐसा इसलिए था क्योंकि हम हमेशा प्यार के जादू में यक़ीन करते थे और हम दोनों उम्मीद करते थे कि हमें एक दिन परफेक्ट दूल्हे मिलेंगे।"


यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश वारियर ने केरल त्रासदी के लिए मांगी मदद


परिणीति ने आगे लिखा, "आज कोई लागलपेट वाली बात नहीं है। मैं उनके लिए इससे ज़्यादा परफेक्ट इंसान की कल्पना नहीं कर सकती। जैसा कि आज सुबह मैंने कहा था, किसी इंसान को देखने के दो तरीक़े हैं- पहला- उसके साथ सफ़र करिए और दूसरा उसके साथ खाइए। निक, मैंने आपके साथ दोनों किये हैं। इसलिए मैं जानती हूं कि आप उनके लिए परफेक्ट हो, उन्हें प्यार कीजिए, क्योंकि वो आपके लिए दीवानी हैं। उनकी हिफ़ाज़त कीजिए, क्योंकि वो मजबूत हैं लेकिन अंदर से कोमल हैं। मैं आप दोनों को प्यार करती हूं और आपको ख़ुशियां मुबारक हों, आपको रोका और शादी की बधाई।"


यह भी पढ़ें: ट्वीटर पर सेना के जवानों को निशाना बनाने वाली स्वरा भास्कर का अकाउंट गायब


25 साल के निक जोनास अपने पैरेंट्स डेनिस और केविन जोनास सीनियर के साथ गुरुवार की रात को ही मुंबई पहुंच थे। यह दूसरी बार होगा, जब निक ने मुंबई विजिट किया है। पिछली बार जून में प्रियंका की फैमिली से मिलने आए थे, जब दोनों ही स्टार्स गोवा में हॉलीडे पर गए थे। इस हॉलीडे में प्रियंका की कजिन बहन परिणीति चोपड़ा भी दिखाई दी थीं। इतना ही नहीं, निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा अंबानी की पार्टी में भी दिखे थे। 

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी