भाई साहब, सड़क क्या आपके बाप की है...फिर क्या हुआ, जानिए

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

अक्षय कुमार ने ली ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की क्‍लास

मुंबई| हमारे देश भारत में बहुत सारी गैरकानूनी चीजें ‘नॉर्मल’ होती हैं। जैसे गंदगी फैलाना, बिजली चुराना, अपने काम के लिए सुविधा शुल्क(रिश्वत) देना, इन सभी चीजों के लिए लोगों का एटिट्यूड “अरे कोई बात नहीं, क्या दिक्कत है” टाइप होता है। ऐसे ही नजारे आपको रोड पर दिखेंगे, लोग सड़क पर गाड़ी ऐसे चलाते हैं जैसे उन्हें जिंदगी और नियमों कोई परवाह ही न हो। सच कहें तो जैसे ‘सड़क उनके बाप की हो’।

 

यह भी पढ़ें: रियल स्टेट के पेंच में फंसी कंगना, कोर्ट ने जारी किया समन


बस इसी टॉपिक पर केंद्र सरकार की आंंखों के तारे व बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने जनहित में तीन वीडियो बनाए हैं। इन 1-1 मिनट के वीडियो में अक्षय ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी के किरदार में हैं और लोगों के चलान काट रहे हैं।  चलान काटने का अक्षय का तरीका बहुत मस्त है और अच्छा इंपैक्ट छोड़ता है। लोगों को ट्रैफिक सेंस समझाने के लिए इन वीडियो में “सड़क आपके बाप की है क्या” फ्रेज का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया गया है। 

 

यह भी पढ़ें: अनाथाश्रम के बच्चों के लिए निक ने गाया गाना

 

पहले वीडियो में दिखता है कि एक महंगी अच्छी गाड़ी में बैठा कपल नो-एंट्री में अपनी गाड़ी घुसा देता है। आगे अचानक से हाथ जोड़े और मुस्कुराते हुए ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में अक्षय कुमार गाड़ी को रोकते हैं। गाड़ी चला रहा इंसान कहता है कि, “मैंने आपको देखा नहीं” उसके बाद अक्षय कहते हैं कि लेकिन “मैंने आपको देख लिया और मैंने आपको पहचान भी लिया।" अक्षय ने कहा, मैं आपके पिता जी को जानता हूं, उनकी मैंने सभी किताबें पढ़ी हैं और मैं तो उनका बहुत बड़ा फैन हूं और सुबह ही मैंने उनके फोटो पर हार चढ़ाया है” तभी गाड़ी में बैठा वो शख्स बोलता है कि “फोटो चढ़ाया है? लेकिन मेरा बाप तो जिंदा है।” उसके बाद अक्षय पूछते हैं कि, “तिलक साहब जिंदा हैं?” आदमी जवाब देता है, “तिलक? अरे मेरे बाप का नाम तो रसिक लाल है।”

 

यह भी पढ़ें: सलमान की बेरुखी से आहत इस हिरोइन ने योगा टीचर से कर ली थी शादी

 

तभी कैमरा रोड के पास लगे एक बोर्ड पर जाता है, जहां बड़ा-बड़ा लिखा है कि “लोकमान्य तिलक मार्ग” अक्षय कुमार तभी पूछते हैं, “ये आपके बाप का रोड नहीं है.....तो फिर नो-एंट्री पर एंट्री क्यों ली आपने?”  बता दें इसके अलावा भी दो और वीडियो हैं जिनमें “रोड तेरे बाप का नहीं है” मैसेज को बहुत अच्छे से इस्तेमाल करते हुए अक्षय लोगों को ट्रैफिक नियम और सेफ्टी के बारे में समझाने की कोशिश कर रहें हैं। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी