भारत में 8 जून को 2300 से ज्यादा स्क्रीन्‍स में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में र‍िलीज होगी यह हॉलीवुड मूवी, लोगों में है जबरदस्त क्रेज

Foto

इस साल की सबसे ज्यादा प्रतीक्षित एपिक एक्शन-एडवेंचरस फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' भी दर्शकों के सामने पेश होने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह फिल्म 8 जून को भारत में रिलीज होने वाली है। यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया इस फिल्म को अमेरिका से 2 सप्ताह पहले रिलीज करने के लिए तैयार है।

जुरासिक वर्ल्डर: फॉलन किंगडम देशभर में 2300 से ज्यादा स्क्रीनों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में उतरेगी। जेए बायोना द्वारा निर्देशित, क्रिस प्रैट और ब्रिस डलास हॉवर्ड क्रमश: ओवेन और क्लेयर के रूप में जुरासिक वल्र्ड से अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे।

1993 से जुरासिक पार्क सीरीज के सबसे पसंदीदा कैरेक्टर में से एक एक्टर जेफ गोल्डब्लम को जुरासिक वर्ल्डर: फॉलन किंगडम में डॉ इयान मैल्कम के रूप में वापस लाया गया है। इस साल पहली जुरासिक पार्क फिल्म की 25 वीं वर्षगांठ भी है, जिसे 1993 में रिलीज किया गया था। ये कुछ खास इसलिए भी है कि ये गोल्डब्लम और प्रसिद्ध निर्देशक / निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग का पुनर्मिलन है, जिन्होंने जुरासिक पार्क का निर्देशन किया और अब जुरासिक वर्ल्डर : फॉलन किंगडम के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर है।

बता दें, इस साल पहली 'जुरासिक पार्क' की 25वीं वर्षगांठ भी है। सिनेमा के इतिहास में यह सबसे ज्यादा लोकप्रिय और सफल सीरीज में से एक कही जाने वाली फ‍िल्‍म है। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी