बीच सड़क पर टॉपलेस हुई इस एक्ट्रेस ने अब सचिन तेंदुलकर...

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| कई अभिनेताओं के खिलाफ कास्टिंग काउच पर बोलने वालीं तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर हलचल मचा दी है। रेड्डी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधा है। रेड्डी ने एक क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा की सचिन तेंदुलकर से एक चार्मिंग लड़की ने रोमांस किया था। उनके इस पोस्ट पर सचिन तेंदुलकर की तरफ से तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन क्रिकेटर के फैंस ने रेड्डी को ऐसा लिखने पर काफी खरी-खोटी सुनाई है।

 

यह भी पढ़ें: स्टैच्यू देख पति भरत संग सेल्फी लेने में बिजी हो गईं ईशा देओल

 

कास्टिंग काउच पर बेबाक बोलने वालीं श्री रेड्डी ने सचिन तेंदुलकर पर निशाना साधते हुए फेसबुक पर लिखा, 'सचिन तेंदुलकर नाम का एक रोमांटिक लड़का जब हैदराबाद आया, तो एक चार्मिंग लड़की ने उससे रोमांस किया था। हाई प्रोफाइल चमुंडेश्वर स्वामी बिचौलिया था। महान शख्स अच्छा खेलते हैं, मेरा मतलब अच्छा रोमांस करते हैं।' श्री रेड्डी ने अपने पोस्ट में जिस 'चार्मिंग लड़की' का जिक्र किया है, वो टॉलीवुड एक्ट्रेस चार्मी कौर कही जा रही हैं। इस पोस्ट ने तेंदुलकर के फैंस के बीच हलचल मचा दी है। उनके पोस्ट पर सचिन के फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

 

यह भी पढ़ें: किस एक्ट्रेस ने कहा, मै रात में बेडरूम की लाइट खुली रखती हूं...

 

एक फैन ने लिखा, 'हम सचिन का सम्मान करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। तुम अपनी घटिया पब्लिसिटी बंद करो।' एक ने लिखा, 'सचिन क्रिकेट के भगवान हैं और उनका कैरेक्टर भी अच्छा है। तुम घटिया पब्लिसिटी कर रही हो। दोस्तों प्लीज इसका उत्साह मत बढ़ाओ।' बता दें श्री रेड्डी ने टॉपलेस होकर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि स्थानीय कलाकारों को काम नहीं दिया जा रहा है, बल्कि मुंबई की लड़कियों को यहां काम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि वह लाखों रुपए में ही काम करने के लिए तैयार हैं, जबकि मुंबई की लड़कियों को यहां करोड़ो रुपए दिए जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि फिल्म असोसिएशन ने जानबूझकर उन्हें इसकी सदस्यता नहीं दी थी।

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी