बिच्छू के जहर से नींद भगाने वाली 'अर्धनारी'

Foto

अकसर कोई साउथ की फिल्म यूट्यूब पर रिलीज होती है तो जमकर देखी जाती है। ऐसा ही कुछ 'अर्धनारी' के साथ भी है। फिल्म इन दिनों यूट्यूब ट्रेंडिंग में टॉप 20 में है और इसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें 'अर्धनारी' को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 'अर्धनारी' की कहानी बात करे तो इसकी कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाली है। यह कहानी सीरियल किलर की है।   

 

गोल्ड अवॉर्ड: रेड कार्पेट पर बहुओं का ग्लैमरस अवतार

 

फिल्म की कहानी एक ट्रांसजेंडर की है, जो अपने परिवार का बदला लेने के लिए 'अर्धनारी' बनकर सामने आता है और एक के बाद एक कत्ल करता जाता है। 'अर्धनारी' दिन में सोती है और रात को अपने काम को अंजाम देती है और नींद न आए इसके लिए वे खुद को ढेर सारे बिच्छुओं से कटवाती है। उसके कत्ल करने का तरीका सनसनीखेज है, और उसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। और जब कत्ल करने की वजह सामने आती है तो सब हैरान रह जाते हैं।

 

जाह्नवी ने बचपन में ही किंग खान को दिया था यह तोहफा...

 

फिल्म में अर्जुन यजत ने लीड रोल निभाया था। अर्जुन ने ट्रांसजेंडर के किरदार में तहलका मचा दिया था। हालांकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत जबरदस्त कामयाबी नहीं मिली थी। लेकिन यूट्यूब पर ये फिल्म खूब धमाल मचा रही है। 'अर्धनारी' 2016 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म है। इसके राइटर-डायरेक्टर भानुशंकर चौधरी हैं। 
 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी