भोजपुरी इंडस्ट्री साफ सुथरी है, और भोजुपरी भाषा है मीठी, आम्रपाली दुबे

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार   

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने एक इंटरव्यू में कहा कि खुद पर अत्याचार को काई नहीं बर्दाश कर सकता है। बता दें कि भोजपुर ​सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली ने यह भी कहा कि आजकल देश में मीटू कम्पेन भी चल रहा है। 

भोजपुरी इंडस्टी साफ सुथरी इंडस्ट्र्री 

इस कम्पेन के लिए  कुछ जगहों से आवाजें भी उठती रही हैं, और शायद उन लोगों के साथ कोई वैसा बर्ताव हुआ होगा, मगर भोजपुरी फिल्मी जगत इससे अछूती है, पर अभी तक ऐसा कोई प्रकरण सामने नहीं आया है। आगे एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने यह भी कहा कि भोजपुरी इंडस्टी अभी भी काफी साफ सुथरी इंडस्ट्र्री है।   

भोजपुरी भाषा बहुत मीठी भाषा है, आम्रपाली दुबे

भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे ने कहा कि भोजपुरी भाषा बहुत मीठी भाषा है यह भाषा खासकर उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखण्ड में काफी प्रचलित है और हमारी संस्कृति में पूरी तरह रची बसी हैं और इन राज्यों में लोगों को काफी पंसद भी है। हमारी भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता काफी कम है और कुछ फिल्मों को छोड़कर अधिकतर फिल्मों को यू/ए सर्टिफिकेट हमारी भोजपुरी फिल्मों को मिली हैं। और अब लोग भोजुपरी फिल्मों को पूरे देश में भी लोग देख रहे हैं और काफी पंसद भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कहा कि भोजपुरी फिल्में काफी कम बजट में भी बन जाती हैं।   

किसी पार्टी के लिए प्रचार नहीं कर रही हैं, आम्रपाली  

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा कि भोजपुरी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए अब मल्टीप्लेक्स में भी जगह देना चाहिए सरकारों को इसस पर भी ध्यान देने की जरूरत है इससे व्यापार और प्रसार दोनों में बढ़ोत्तरी होगी और भाषा बजट दोनों मजबूत बनेंगे। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे से राजनीति के प्रश्नन पर उन्होंने कहा कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आ रही हैं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी किया और कहा कि पिछले 5 सालों में देश बदला है और मोदी जी को एक बार दोबारा मौका देना चाहिए। फिलहाल उन्होंने किसी पार्टी के प्रचार के लिए कहा कि उन्हें अभी तक स्टार प्रचारक के रूप में अब तक किसी ने नहीं आफर किया है।    

भारतीय संस्कृति सभ्यता, सोच और भारतीय समाज की अवश्यकताओं के अनरूप है भाजपा, जेपी नड्डा   

गोमती नगर में चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप   

देश को एयरस्ट्राइक करने वाला प्रधानमंत्री चाहिए न कि संसद में आंख मारने वाला 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी