बॉलीवुड कि इस एक्ट्रेस कि चप्पलों से हुई पिटाई और उसे निकाल दिया था घर से बाहर.......

Foto

 मनोरंजन के समाचार, bollywood news
 

नई दिल्ली। बॉलीवुड कि दुनिया में कभी भी कुछ भी हो सकता है ये सभी मानते है पर क्या कोई ऐसा  जिसका अपने पेरेंट्स से नही बनती है जी हाँ बॉलीवुड कि सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस अमीषा पटेल ऐसे  कलाकार कई बार तो अपने घर की अंदरुनी बातें बाहर भी बोलने से नहीं कतराते।अमीषा पटेल ने जितनी सुर्खियाँ फिल्मो से बटोरी उतनी ही सुर्खियाँ अपने परिवार में चल रहे विवाद से भी बटोरी है।

 

अमीषा पटेल, पेरेंट्स, के लिए इमेज परिणाम

 

यह भी पढ़ें :  बीड़ी जलइले पर अब थिरकेंगी अर्शी

 

अमीषा और उनके पिता के बीच विवाद इतना बढ़ा गया कि, अमीषा ने अपने पिता कि खिलाफ 12 करोड़ रुपए का हर्जाना लगाया था।दरअसल अमीषा ने अपने परिवार पर आरोप लगाया था कि, उनके पिता उनके पैसे का गलत इस्तमाल कर रहे है। ये विवाद उस समय और चर्चा में पड़ गया जब अमीषा ने मीडिया से ये कह दिया कि,उनकी माँ ने उन्हें घर से निकालते वक्त उनकी चप्पलो से पिटाई की थी।

 

अमीषा पटेल, पेरेंट्स, के लिए इमेज परिणाम

 

यह भी पढ़ें :  CW 2018: बेबी डॉल के लहंगे का वजन जानकर उड़ जाएंगे होश

 

आपको बतादे कि, अमीषा की माँ का नाम आशा पटेल है और पिता का नाम अमित पटेल है। अमीषा का एक भाई भी है, जिसका नाम अश्मित पटेल है।अश्मित कई फिल्मो में काम भी कर चुके है। अमीषा का फ़िल्मी करियर एक समय बुलंदियों में था। अमीषा ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार हैं' में डेब्यू करने वाली अमीषा ‘ग़दर’ और ‘हमराज’ जैसी सुपर हिट फिल्मों की बदौलत हर किसी की फेवरेट बन गई थी। लेकिन आज इनका ये हाल है कि इन्हें कोई फिल्मों में लेता ही नहीं है और लेता भी है तो इनको लीड रोल का ऑफर  करता, बस कभी-कभार छोटे-मोटे रोल में दिख जाती है।
 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी