तो क्या बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से शादी करेंगे हार्दिक पांड्या

Foto

मनोरंजन के समाचार/ bollywood news 
 

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम से ब्रेकअप के दो हफ्ते के भीतर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का दिल एक और बॉलीवुड बाला पर आ गया है। यही नहीं, पिछले एक महीने में दोनों एक दूसरे के साथ रेस्त्रां और पार्टीज में कई बार नजर आ चुके हैं। मगर क्रिकेटर इस बार वह गलती नहीं दोहराना चाहते,जो उन्होंने एली को डेट करते वक्त की थी।

Image result for हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा

 

यह भी पढ़ें :टीवी की इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम में शेयर की बोल्ड तस्वीरें

 

हार्दिक पांड्या और एली अवराम के अफेयर की चर्चा उस वक्त तेज हुई थी जब क्रिकेटर कुणाल पांड्या की शादी में दोनों एक साथ स्पॉट हुए थे। इसके बाद आईपीएल के दौरान भी एली हार्दिक का मैच देखने पुहंची थीं।

 

Image result for हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा

 

 

यह भी पढ़ें :कुल्फी को बचाने के लिए इस अभिनेत्री ने करियर को जोखिम में डाला...

 

हालांकि,कुछ ही वक्त के अंदर दोनों का ब्रेक अप हो गया। इस समय हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म के चलते नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या से उनके रिश्तों को लेकर, खबरें हैं।

 

Image result for हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा

 

यह भी पढ़ें :अब क्राइम पेट्रोल की गुत्थी सुलझाएंगी रोज़लीन खान...

 

ईशा और हार्दिक एक दूसरे के काफी करीब हैं, और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। ईशा गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में खुद इस बात को साफ किया।  क्रिकेटर हार्दिक और एक्ट्रेस ईशा की प्रेम कहानियां मशहूर हो रही हैं।  तो क्या वाकई दोनों शादी करने की तैयारी कर रहे हैं। 

Image result for हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा

 

यह भी पढ़ें :बॉलीवुडः कौन मारेगा बाजी आज होगा तय, तीन फिल्में एक साथ होंगी रिलीज...

 

हार्दिक के भाई कृणाल पंड्‍या की दिसंबर में पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी हुई थी।  एली शादी की सभी रस्मों में हार्दिक की फैमिली के साथ नजर आई थीं। फिलहाल ईशा का शादी को लेकर क्या प्लान है इस बारे में उन्होंने कहा की मैं फिलहाल शादी नहीं करने जा रही हूं। मैं जब ऐसा कुछ भी करूंगी तो इस बारे में सबको खबर करूंगी। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी