बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ रहा धोनी का अफेयर

Foto

सिनेमा के समाचार, मनोरंजन के समाचार

 

मुंबई| टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपना 37वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। धोनी का जन्म  7 जुलाई 1981 को रांची में हुआ था। एमएस धोनी टीम इंडिया के अब तक के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं। धोनी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचना बस एक सपना बनकर रह जाता है। कुछ सालों पहले धोनी सिर्फ 300 रुपये के लिए काम करते थे लेकिन आज धोनी करोड़ों की कमाई करते हैं। खेल के साथ ही धोनी की अभिनेत्रियों के साथ अफेयर की खबरें भी आती रही। 

 

यह भी पढ़ें: जल्द ही पर्दे पर आएगी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक

 

20 साल के उम्र में धोनी भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे। उस समय वह प्रियंका नाम की लड़की के साथ रिलेशन में थे। दोनो शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे हालांकि उसी समय धोनी का चयन भारतीय क्रिकेट टीम में हो गया। फिर धोनी भारत के लिए क्रिकेट खेलने में व्यस्त हो गए। फिर कुछ दिनों के बाद खबर आई कि प्रियंका की कार का एक्सीडेंट हो गया है और उसकी की मौत हो गई। इस घटना के बाद धोनी अंदर से एकदम टूट चुके थे।  

 

यह भी पढ़ें: इस वजह से कैलाश खेर ने की थी आत्महत्या की कोशिश


प्रियंका की मौत के बाद कई सालों तक धोनी के लाइफ में कोई लड़की नहीं आई। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ उनका नाम जुड़ा।  हालांकि यह रिश्ता ज्यादा नहीं चला इन दोनों के बीच में युवराज के आने से इस रिश्ते का अंत हो गया। इसके बाद उनका नाम तमिल की अभिनेत्री राय लक्ष्मी के साथ भी जुड़ा लक्ष्मी ने बताया की करीब एक साल तक हम रिलेशन में थे लेकिन हमने शादी को लेकर कभी कोई बात नहीं की। 

 

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल सुपरस्टार रिहाना जैसी दिखती है ये भारतीय मॉडल...

 

कई कारणों की वजह से महेंद्र सिंह धौनी का नाम आसीन के साथ भी जोड़ा गया। साल 2010 में आईपीएल सेमी फाइनल से पहले धौनी को आसीन के लोखंडवाला अपार्टमेंट के बाहर भी देखा गया था। धौनी की एक झलक पाने के लिए लोग आसीन के घर के बाहर इक्ट्ठा हो गए थे। इतना ही नहीं दोनों को साल 2011 में श्रीलंका इवेंट में भी साथ देखा गया था। उस समय धौनी साक्षी के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे। मीडिया में चल रही हवाओं को रोकने के लिए आसीन ने उस समय साफ कर दिया था कि वो धौनी को बधाई देने के लिए उनसे मिली हैं। अफेयर के चर्चों के बीच धौनी ने शादी साक्षी से शादी कर ली। शादी के बाद दोनों अपनी लाइफ में काफी खुश हैं और दोनों की  जीवा नाम कि एक बेटी भी है। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी