चुनावी सरगर्मी में कई सेलिब्रिटियों ने थामा राजनीतिक दलों का दामन

Foto

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार

नई दिल्ली। इन दिनों देश में लोकसभा के चुनाव अपने जोरों पर हैं, लोकसभा चुनाव की सरगर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने के लिए बॉलीवुड क्रिकेट एवं अन्य क्षेत्रों में काम कर रहे सेलिब्रिटियों को चुनावी अखाड़े में उतारने में लगी है। इसी कड़ी में बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। सनी देओओ ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में दामन थामा है।

भारतीय जनता पार्टी सनी देओल को बीजेपी गुरदासपुर सीट से चुनाव में टिकट दे सकती है। हालांकि इसे लेकर बीजेपी या फिर सनी देओल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। पत्रकारों से बात करते हुई सनी देओल ने कहा कि मेरे पिता अटल जी के साथ रहें और मैं मोदी जी के साथ आ गया हूॅ। बता दें कि इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना 4 बार गुरदासपुर से चार बार सांसद चुने गए। विनोद खन्ना 1999 से 2009 और 2014 से 2017 तक इस सीट से सांसद रहे।

2009 में विनोद खन्ना को इस सीट पर हार मिली और 2017 में उनके निधन के बाद ये सीट फिर से कांग्रेस के पाले में चली गई थी। 2017 के उपचुनाव में इस सीट पर कांग्रेस के सुनील जाखर को जीत हासिल हुई थी। सनी देओल के परिवार की बात करें तो उनके धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट पर 2004 में राजस्थान की बीकानेर सीट से चुनाव लड़ चुके हैं और उन्हें यहां जीत भी मिली थी।

हंसराज हंस ने भी थामा भाजपा का दामन 

वहीं फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र की पत्नी और सनी देओल की मां हेमा मालिनी भी अभी तक मथुरा से बीजेपी सांसद हैं। सोशल मीडिया पर सनी देओल की मुलाकात बीजेपी अध्यक्ष अमीत शाह से करते हुए फोटो वायरल हुई थी तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि सनी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। तो वहीं बीजेपी ने सूफी गायक हंसराज हंस को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता के मुताबिक, हंस राज हंस वाल्मीकि मंदिर पंचकुइया रोड जा रहे है, वहां से नामांकन के लिए जाएंगे हंसराज हंस कंझावला डीसी दफ्तर में पर्चा दाखिल करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की 6 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया है, जबकि एक सीट पर अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं हुई थी। बीजेपी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से वर्तमान सांसद उदित राज को टिकट देने का ऐलान नहीं किया है। यहां से बीजेपी किसी नए प्रत्याशी को उतारने की कोशिश में थी। जबकि कांग्रेस पार्टी ने यहां से दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलौठिया का टिकट दिया है। आम आदमी पार्टी ने इस सीट से बीजेपी छोड़कर गुग्गन सिंह रंगा को चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं सोमवार को मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हवीब ने भी भाजपा ज्वाइन किया है।   

यह भी पढ़ें  टीएमसी के गुंडे लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं’ ममता सरकार दुर्गा पूजा को रोकने का प्रयास करती है    

यह भी पढ़ें  साध्वी प्रज्ञा पर चुनाव आयोग की गिरी गाज,आयोग ने दिए एफआईआर के आदेश

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी