यह एक्ट्रेस एक एपिसोड का लेती 80 हज़ार

Foto

Bollywood news/मनोरंजन के समाचार 


मुंबई। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट 33 साल की हो गई। 30 मई 1985 को उनका जन्म गोरेगांव, मुंबई (महाराष्ट्र) में हुआ था। इन दिनों जेनिफर टीवी शो 'बेपनाह' में जोया नाम की एक लड़की का मुस्लिम कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। हाल ही में जेनिफ़र से बात चीत के दौरान उन्होंने अपने लिंकअप और फीस की बात की। जेनिफ़र ने बताया कि वो एक एपिसोड का 80,000 रु. लेती हैं। 


- टीवी शो बेपनाह के लिए जेनिफर अच्छी खासी मोटी रकम चार्ज कर रही हैं। वे इसके एक एपिसोड के 70-80 हजार रु. फीस ले रही हैं। 
- एक महीने में शो के लिए जेनिफर करीब 22-25 दिन शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में देखा जाए तो इस शो से उनकी महीने की इनकम 20,00,000 रु. है। 
- दरअसल जेनिफर फिलहाल Cinevista production के साथ काम कर रही हैं। इसी के पिछले शो 'बेहद' के लिए उन्हें पर एपिसोड 65,000 रु. फीस दी जा रही थी और उन्हें अब न्यू शो 'बेपनाह' के लिए 10-15 की हाइक मिली है।


जेनिफर के पॉपुलर सीरियल्स


- जेनिफर को खासतौर से 'कसौटी जिंदगी की' में सपोर्टिंग रोल, 'दिल मिल गए' (मल्टीस्टारर) और 'सरस्वतीचंद्र' में लीड रोल के लिए जाना जाता है। 
- 2013 और 2014 में लगातार 'सरस्वतीचंद्र' के लिए उन्हें इंडियन टेलीविजन एकेडमी का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला। इस सीरियल में उन्होंने 'कुमुद सुंदरी' का किरदार निभाया था।
- जेनिफर को भले ही 'दिल मिल गए' और 'सरस्वतीचंद्र' से पहचान मिली हो, लेकिन इससे पहले वे 'शाका लाका बूम बूम', 'कुसुम', 'कोई दिल में है', 'कसौटी जिंदगी की', 'क्या होगा निम्मो का', 'संगम', 'कहीं तो होगा' और 'कृतिका' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।
- जेनिफर ने 'राजा की आएगी बरात' (1997), 'राजा को रानी से प्यार हो गया' (2000), 'कुछ न कहो' (2003) और 'फिर से' जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी