massiar-banner

ऐसे मिली थी शाहिद कपूर को 'बत्ती गुल मीटर चालू'

Foto

Bollywood News, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| शाहिद कपूर की फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" 21 स‍ितंबर को र‍िलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि  ये फिल्म पहले शाहिद कपूर को नहीं बल्कि किसी और स्टार को ऑफर हुई थी।जी हाँ शाह‍िद कपूर से पहले ये फिल्म इमरान खान और जॉन अब्राहम को ऑफर की गई थी। स्पॉटबाय को द‍िए एक इंटरव्यू में फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर विपुल रावल ने बड़ा खुलाया किया। उन्होंने बताया वो फिल्म के ओरिजिनल स्क्रिप्ट राइटर हैं, वो खुद सबसे पहले फिल्म का ऑफर लेकर इमरान खान के पास गए लेकिन उन्होंने बिजी शेड्यूल की वजह से फिल्म करने से मना कर द‍िया था। 

 

यह भी पढ़ें: बीच सड़क पर टॉपलेस हुई इस एक्ट्रेस ने अब सचिन तेंदुलकर...

 


खास बात ये है कि उस समय विपुल, प्रेरणा अरोड़ा से फिल्म को प्रोड्यूस करने की बात कर रहे थे और खुद फिल्म को निर्देशित करना चाहते थे। इसके बाद व‍िपुल, जॉन अब्राहम के पास भी पहुंचे लेकिन उस दौरान जॉन हाल ही में र‍िलीज हुई "परमाणु" पर काम करने की तैयारी कर रहे थे, इस वजह से उन्होंने भी फिल्म करने से मना कर दिया। आखिरकार व‍िपुल को शाहिद कपूर के पास जाना पड़ा। शाहिद चाहते थे कि निशिकांत फिल्म को निर्देशित करें, क्योंकि उनकी "टॉयलेट: एक प्रेम कथा" समीक्षकों और दर्शकों दोनों को पसंद आई थी। 

 

 

यह भी पढ़ें: स्टैच्यू देख पति भरत संग सेल्फी लेने में बिजी हो गईं ईशा देओल

 


विपुल, शाह‍िद की बात पर राजी हो गए। उन्होंने कहा, "मैं मानता हूं, स्टार हमेशा कामयाब निर्देशक के साथ काम करना चाहते हैं। मुझे कोई इश्यू भी नहीं है, मेरे पास अच्छी स्टोरी है। मेरी कोश‍िश पर्दे पर उसे बयां करने की है।" बता दें कि "बत्ती गुल मीटर चालू" में ब‍िजली के बढ़ते ब‍िल को केंद्र में रखकर आम आदमी से जुड़े सवाल उठाए गए हैं। ऐसी कहानियां अक्सर सुनने को मिलती है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, शाह‍िद के अपोजिट नजर आएंगी। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी