मीडिया को देखते ही प्रियंका ने सगाई की अंगूठी छिपाई...

Foto

मनोरंजन के समाचार, Bollywood News

मुंबई| प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सगाई की खबरों के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में प्रियंका सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ दी है, जिससे उनके अनप्रोफेशनल रवैये की हर तरफ आलोचना हुई लेकिन हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर प्रियंका निक के साथ शादी के बंधन में कब बंधेगी। इन सब सवालों पर प्रियंका ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

 

यह भी पढ़ें: आयुष ने माना सलमान खान का रिश्तेदार होने के कारण बॉलीवुड में मिली जगह

 

दरअसल देसी गर्ल प्रियंका निक जोनास के साथ उनका कॉन्सर्ट अटेंड करने गई थी। इस बीच 'चैलेंजिंग द स्टेटस क्यो एंड फॉरगेटिंग पाथ' सेशन था जो कि मीडिया इंटरेक्शन के लिए रखा गया था। इस दौरान लोगों ने प्रियंका से निक और उनकी सगाई को लेकर सवाल किए, जिसका प्रियंका ने खुलकर जवाब दिया।  प्रियंका ने कहा- मेरी जिंदगी की ज्यादातर चीजें लोगों को पता है पर जरूरी नहीं है कि सारी चीजें पता हो। 

 

यह भी पढ़ें: अजय देवगन हुए इस खतरनाक बीमारी के शिकार

 

उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी का 90 फीसदी हिस्सा लोगों के लिए है, लेकिन 10 फीसदी हिस्सा सिर्फ मेरा है। मैं लड़की हूं और मुझे पूरा हक है अपनी पर्सनल लाइफ को खुद तक रखूं। कभी-कभी मैं बहुत हंसती हूं, कभी कभी परेशान हो जाती हूं, लेकिन फिर मैं खुद से कहती हूं कि आज की खबरें कल कचरा हो जाएंगीं। प्रियंका ने कहा कि - 'मैं किसी ऑफिस को नहीं चला रही हूं, इसलिए किसी के लिए मेरी कोई जवाबदेही नहीं है। 

 

यह भी पढ़ें: गीता मां "लव के चक्कर मी" "ये स्टुपिड प्यार" है यार...

 

इस इंवेट पर जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या वह डोनॉल्ड ट्रंप से मिली हैं इसका जवाब प्रियंका ने नहीं में दिया। आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका को सिंगापुर के कॉन्सर्ट अटेंड करने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया जहां मीडिया को देखते ही प्रियंका ने अपनी इंगेजमेंट रिंग उतार दी और जींस की पॉकेट में रख ली। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी