एक्स ब्वॉयफ्रेंड को देख सारा ने मोड़ा मुंह, 2 साल पहले हुआ था ब्रेकअप 

Foto

 

Entertainment News/मनोरंजन के समाचार

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म केदारनाथ और सिम्बा में अपनी जबरदस्त अभिनय से लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री हो चुकी हैं। सारा इन दिनों एक बार फिर अपने रिलेशनशनिप को लेकर चर्चा में हैं बात दें कि अपनी एक फिल्म प्रमोशन के दौरान सारा ने एक चैट शो में यह कहकर सबको चौंका दिया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, कम ही लोगों को पता है कि फिल्मों में आने से पहले सारा का ब्रेकअप हो चुका है। 

फिलहाल सैफ की बेटी सारा अली खान इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका है। दिल्ली और उदयपुर के बाद फिलहाल इसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है। यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होनी है।  

कुछ समय पहले सारा अली खान ने बताया था कि उन्होंने आज तक केवल वीर पहाड़िया को डेट किया है। वीर पहाड़िया पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। सारा ने कहा कि हमारे रिश्ते के बीच किसी तरह की परेशानी भी नहीं आई थी और ना ही वीर ने मेरा दिल तोड़ा था। एक साल रिलेशनशनिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप साल 2017 में हो गया था। अब करीब 2 साल बाद सारा और वीर का आमना-सामना हुआ।   

यह भी पढें   पाक पीएम इमरान बोले हमला इकोनॉमिक प्रोजेक्‍ट्स को नुकसान पहुंचाने का प्रयास                   

यह भी पढें   मुंबई ने चेन्नई को महज 1 रन से हरा कर जीता महामुकाबला 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी