फिल्म के प्रड्यूसर के साथ विदेश में हुआ एेसा हादसा

Foto

सिनेमा के समाचार, मनोरंजन के समाचार

मुंबई| बॉलीवुड के प्रोड्यूसर संदीप सिंह अपनी किसी फिल्म के सिलसिले में मॉरीशस गए थे वहां उनके साथ एक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक विदेशी ने उनके साथ वहां लूट-पाट की। उन्होंने बताया कि लुटेरे ने उनका पासपोर्ट, पर्स और मोबाइल फोन छीन लिया। उसने उनके पासपोर्ट की तस्‍वीर भी खींची थी। इस बारे में संदीप ने बात करते हुए बताया -'मैं अपनी आगामी फिल्‍म के लिए मॉरीशस गया था और उस दौरान मुझे एक अजनबी ने लूटने की कोशिश की।

 

यह भी पढ़ें: इस अभिनेत्री पर लगा मेड के साथ मारपीट का आरोप

 

संदीप ने बताया कि वह उनको धमकाने लगा। संदीप ने कहा कि उन्हें सबसे ज्‍यादा तब डर लगा जब उसने उनके पासपोर्ट की तस्‍वीरें लीं। इसके बाद उसने फिरौती मांगने के लिए ईमेल भी भेजे। फिलहाल स्‍थानीय अफसरों ने उनका पासपोर्ट वापस दिलवा दिया है। दरअसल, उस लुटेरे ने एक फेक ईमेल आईडी बना कर संदीप को फिरौती के लिए ईमेल लिखे ताकि वह कुछ पैसे निकलवा सके। स्‍थानीय पुलिस ने उस फर्जी ईमेल आईडी को ट्रैक कर हमलावर को पकड़ा। संदीप जैसे-तैसे बचने में सफल रहे।

 

यह भ पढ़ें: मल्लिका का दर्द: संबंध बनाने से इनकार करने पर नहीं दिया काम

 

बता दें संदीप सिंह मुख्य रुप से बिहार के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। संदीप ने 'सबरबीज' और 'भूमि' के अलावा कई फिल्मों को को-प्रोड्यूस भी किया है। जिसमें 'मैरी कॉम', 'गोलियों' की रासलीला रामलीला' और 'राउड़ी राठौर' फिल्म शामिल है। आपको बता दें, संदीप को पहचान संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' से मिली थी। यह संजय दत्त की बॉलीवुड में कमबैक फिल्म थी।

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी