massiar-banner

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला गाना 'नमो नमो' रिलीज़

Foto

मनोरंजन के  समाचार / bollywood  news 

 

मुंबईI अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' का टाइटल सॉन्ग 'नमो नमो' रिलीज़ हो गया है। यह फिल्म सात दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर 30 अक्टूबर को जारी हुआ था। फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है।  इसमें सुशांत और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की केमिस्ट्री दिखाई गई है।

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला गाना 'नमो नमो' रिलीज़ के लिए इमेज परिणाम

 

 

 

 

गाने में सुशांत के अलावा आखिर में सारा अली खान की भी झलक दिखाई गई है। ट्विटर पर गाने का वीडियो शेयर करने के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा, "आज धनतेरस के शुभदिन पर भोलेनाथ का नाम लेकर, आइए केदरानाथ यात्रा आरंभ करते हैं। 

 

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला गाना 'नमो नमो' रिलीज़ के लिए इमेज परिणाम

 

 

गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 साल पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह (मंसूर) और सारा अली खान (मुक्कू) की प्रेम-कहानी पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है और इसका निर्माण आरएसवीपी द्वारा किया गया हैI 

 

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला गाना 'नमो नमो' रिलीज़ के लिए इमेज परिणाम

 

 

आपको बता दें कि सारा अली खान इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।हाल में कुछ विवाद होने जाने की वजह से इस फिल्म की रिलीज़ टल गई थी, हालांकि अब सब कुछ ठीक हो गया है।इसके अलावा सारा रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सिम्बा' भी कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। फिल्म में सारा के साथ अभिनेता रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं। 

 

यह भी पढ़ें :  शादी के लिए दीपिका ने शो-रूम का शटर गिरवाकर की खरीदारी

यह भी पढ़ें :  बॉयफ्रेंड संग छुट्टियां एन्जॉय कर रही ये एक्ट्रेस

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी