फिल्म 'मंदिर वहीं बनाएंगे' का ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हुआ

Foto

मनोरंजन के समाचार/ bollywood news 

 

नई दिल्ली | देश मे इन दिनों राम मंदिर निर्माण पर भले ही काफी बहस चल रही हो, लेकिन भोजपुरी फिल्म निर्माता महेश उपाध्याय और चंदन भंसाली ने अपनी फिल्म 'मंदिर वहीं बनाएंगे' का निर्माण पूरा कर लिया है और गणेशोत्सव के अवसर पर फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया हैI भोजपुरी की नंबर वन म्यूजिक कंपनी वेब म्यूजिक द्वारा अपने ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर 4.53 मिनट के ट्रेलर में मंदिर निर्माण को लेकर युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और सुशील सिंह के बीच जंग दिखाया गया हैI

 

यह भी पढ़ें : टाइगर श्राफ की गर्लफ्रैंड ने की प्रिया प्रकाश की नकल, लोगों ने कहा बहुत हॉट...

 

देश मे इन दिनों राम मंदिर निर्माण पर भले ही काफी बहस चल रही हो, लेकिन भोजपुरी फिल्म निर्माता महेश उपाध्याय और चंदन भंसाली ने अपनी फिल्म 'मंदिर वहीं बनाएंगे' का निर्माण पूरा कर लिया है।  और गणेशोत्सव के अवसर पर फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया है।  भोजपुरी की नंबर वन म्यूजिक कंपनी वेब म्यूजिक द्वारा अपने ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर 4.53 मिनट के ट्रेलर में मंदिर निर्माण को लेकर युवा सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और सुशील सिंह के बीच जंग दिखाया गया है। 

 


Image result for फिल्म 'मंदिर वहीं बनाएंगे' का ट्रेलर,

 

यह भी पढ़ें : हनी सिंह के 'रंगतारी' ने बनाया नया रिकार्ड, 24 घंटे में डेढ़ करोड़ लोगों ने...

 

फिल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद व छोटे बाबा, गीतकार हैं प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती और पवन पांडे. कोरियोग्राफर हैं कानू मुखर्जी, पप्पू खन्ना व रामदेवन,मंदिर वहीं बनाएंगे की कहानी लिखी है राजकुमार आर पांडे ने जबकि पटकथा और संवाद लेखक हैं इंद्रजीत एस कुमार, एडिटर हैं विकास पवार,फिल्म में प्रदीप पांडे और निधि झा के अलावा सुशील सिंह, प्रकाश जैस, अनूप अरोरा, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य, प्रेम दुबे, संजीव मिश्रा, श्वेता वर्मा, मधुरिमा तिवारी, तेज यादव, कृष्णा कुमार, संजय वर्मा, बबलू खान और रवि शंकर जायसवाल आदि मुख्य भूमिका में हैं,जबकि प्रीति धियानी व सीमा सिंह इस फिल्म में अतिथि भूमिका में हैं।  महेश उपाध्याय ने बताया कि मंदिर वहीं बनाएंगे को दीवाली या छठ के आसपास रिलीज करने की योजना है और अधिकृत तारीख की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी