थियेटर में फिल्में देखने वालों के लिए गुड न्यूज...

Foto

मनोरंजन के समाचार

 

मुम्बई। सिनेमा घरों में फिल्में देखने के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल बॉम्बे हाई कोर्ट के निर्देश के बाद अब महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमा थियेटर, मल्टीप्लेक्स के अंदर बाहर से खाने-पीने की चीजे ले जाने की परमिशन दे दी है।

राज्यमंत्री रविंद्र चव्हाण ने विधान परिषद में बताया कि लोग अपने घर का या फिर बाहर से खाने पीने के सामान लेकर जा सकते हैं। फिलहाल ये सुविधा 1 अगस्त से लागू की जाएगी । इससे पहले सिनेमाहॉल और मल्टीप्लेक्स के अंदर खाने-पीने की चीजें ले जाने की अनुमति नहीं थी।

 

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी की यह फिल्म देखने के बाद जाह्नवी ने मां से बंद कर दी थी बातचीत

 

जिसके चलते दर्शकों को मजबूरन मल्टीप्लेक्स के अंदर से ही महंगे दामों में खाने-पीने की चीजें खरीदनी पड़ती हैं। हालांकि सरकार के इस कदम के बाद फिल्म देखने वाले दर्शकों को कुछ राहत तो जरुर मिलेगी। क्योंकि अब जो सिनेमाहॉल या मल्टीप्लेक्स इस नियम का पालन नहीं करेंगे फडणवीस सरकार उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

 

यह भी पढ़ें : इस अभिनेत्री ने सलमान को दिया करारा जवाब, बॉलीवुड हैरान...जानिए क्या है मामला

 

इससे पहले एक जनहित याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी खाने-पीने का सामानों पर ज्यादा दाम वसूलने पर सिनेमाघर मालिकों को जोरदार फटकार लगाई थी। वहीं इस नए नियम के बाद मल्टीप्लेक्स के मालिकों ने राज ठाकरे से मुंबई में उनके निवास स्थान पर मुलाकात की। इस मुलाकात में क्या बात हुई फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी