हलाला को कुप्रथा बताने वाली फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी

Foto


मनोरंजन के समाचार/intertainment news


लखनऊ। फिल्म राम की जन्मभूमि को सेंसर ​बोर्ड ने अनुमति दे दी है। यह फिल्म शिया वक्फ बोर्ड उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष वसीम रिजवी के द्वारा तैयार कराई गई है। पिछले काफी दिनों से इसको लेकर विवाद चल रहा था।

 संभावना जताई जा रही है कि यह फिल्म 29 मार्च को पूरे देश में रिलीज होगी। इसको लेकर रिजवी समर्थकों ने खुशी जताई है। चर्चा है कि वसीम रिजवी को फिल्म रिलीज न करने के लिए टाइगर मेमन के भाई अब्दुल मेमन ने धमकी भी दी है। 

रिजवी की इस फिल्म का वे लोग विरोध कर रहे थे जो हलाला को सही ठहराते हैं। हलाला को लेकर देश में दो राय हैं। रिजवी का कहना है​ कि इस फिल्म के जरिए मुस्लिम समाज में कुप्रभा को भी दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया जाएगा। 

यह भी चुनौती दी गई थी कि किसी हद तक इसे रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। रिजवी कई और मामलों पर भी अपने विचार रख चुके हैं। इनको लेकर भी मुस्लिम समाज के कुछ लोग रिजवी से खफा चल रहे हैं। 

अयोध्या के राम मंदिर मामले में वसीम रिजवी अपना पक्ष रख चुके हैं। फिल्म में छह दिसंबर 1992 की घटना को भी दिखाया गया है। सनोज मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जल्द रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

यह भी पढ़ें:        20 साल बाद संजय और माधुरी ने किया साथ काम, ऐसा था एक्सपीरियंस

यह भी पढ़ें:        पीएम मोदी की बॉलीवुड स्टार्स से अपील, वोटर्स को करें जागरूक

 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी