यूजर ने दी एक्ट्रेस को नसीहत, रमजान पर तो करो कुछ शर्म

Foto

बॉलीवुड,bollywood news

 

हिना खान के बाद रमजान के दिनों में स्मॉल स्क्रीन की एक और एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है, शमा सिकंदर को अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में शमा ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

                                                       

इस तस्वीर की वजह से उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है। शमा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-हमेशा अपने दिल की सुनो। तस्वीर में शमा बिकनी में नजर आ रही है। इस तस्वीर को शमा के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

एक यूजर ने लिखा, कम से कम रमजान में तो मान जाओ. बेशर्म, वहीं दूसरे ने लिखा- थोड़ा सा रमजान का एहतराम कर लो। मुस्लिम हो अपनी कौम का ही कुछ ख्याल रख लो। कई लोग ऐसे भी थे जो शमा सिकंदर को डिफेंड करते नजर आए। उन्होंने आलोचकों की जमकर क्लास लगाई और रमजान के नाम पर ट्रोल करने वालों को लताड़ा

आपको बता दे इससे पहले भी टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी अपनी कमरिया लचचाते हुए ट्रोल का शिकार हुई थी। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर कमर को लचकाते हुए एक वीडियो पोस्ट की जिसके बाद लोगों ने उन पर घर्म का मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

leave a reply

मनोरंजन के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी